Home > राष्ट्रीय > 14 दिन के लिये जेल भेजे जाने पर बोले सोमनाथ भारती- ‘आश्चर्य हूँ मेरी बेल पेंडिग..’ यूजर्स ने लिया आड़े हाथों

14 दिन के लिये जेल भेजे जाने पर बोले सोमनाथ भारती- ‘आश्चर्य हूँ मेरी बेल पेंडिग..’ यूजर्स ने लिया आड़े हाथों

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती (AAP MLA Somnath Bharti) को उत्‍तर प्रदेश के अस्पतालों पर विवादित बयान देना महंगा पड़ गया है. दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है और उन्‍हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है. दरअसल, एमपी-एमएलए कोर्ट के जज पीके जयंत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज करते हुए सुनवाई के लिए 13 जनवरी की अगली तारीख तय की है. फिलहाल आप विधायक अमहट जेल में रहेंगे.

बता दें कि सोमनाथ भारती को यूपी के अस्पतालों पर दिए गए विवादित बयान को लेकर अमेठी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अमेठी के जायस में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर आप विधायक का मेडिकल परीक्षण कराया गया और फिर वहां से उन्हें सुल्तानपुर के दीवानी न्यायालय में पेश किया गया. इस दौरान एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई करते हुए अदालत ने भारती की जमानत अर्जी खारिज कर दी. फ़िलहाल कोर्ट ने सोमनाथ भारती को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया है.

14 दोनों के न्यायिक हिरासत में भेजे जाने को लेकर सोमनाथ भारती ने कहा, “मेरी जमानत अर्जी 13 जनवरी तक लंबित रखी गई है और मुझे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है” उन्होंने एक और ट्वीट किया, “स्याही भी आप फिकवाए, गुंडों से हमला भी आप करवाए, झूठे मुकदमे भी आप करवाए, कोर्ट पर दबाव डलवा कर जेल आप भिजवाए। योगी जी, हम लडेगें।’

सोमनाथ भारती के इस ट्वीट पर लोगो ने जमकर निशाना साधा. एक यूजर ने लिखा, “अबे 2 कौड़ी के इंसान तूने 1 मुख्यमंत्री को मारने की धमकी दी है, योगी आदित्यनाथ जी अब तेरा सही से इलाज करेंगे।”

भरत पांडेय नाम के एक यूजर ने लिखा, “शेर के मुंह में हाथ डालोगे तो यही होगा।
यूपी में आज बड़े बड़े आतंकी,गुंडे यूपी छोड़कर भाग रहे है।
तो तुम तो यूपी जाकर उन्हें है मारने की धमकी दे रहे है।
विनाश काले विपरीत बुद्धि।”

किरण जैन नाम की एक यूजर ने लिखा, “केवल 14 दिनों के लिए.??
अरे मूर्ख इंसान बड़ा किस्मत वाला हैं तू…
सोच जरा यूपी पुलिस SUV से दिल्ली भेजने
लग जाती तो क्या होता”

अनु भट लिखती है, “सार्वजनिक कुटाई होनी चाहिए थी इसकी,सोमनाथ भारती जैसे नेताओं से लोगों को बच कर रहना चाहिए जो व्यक्ति अपनी गर्भवती पत्नी पर कुत्ता छोड़कर हमला करवा सकता है वह व्यक्ति स्वयं पर कुछ भी करवा सकता है ऐसे अपराधी किस्म के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है”