Home > राष्ट्रीय > कंगना रनौत ने ‘बिकनी’ वाली फोटो की देवी भैरवी से की तुलना, उनके सपोर्टर्स ही उतरे विरोध में

कंगना रनौत ने ‘बिकनी’ वाली फोटो की देवी भैरवी से की तुलना, उनके सपोर्टर्स ही उतरे विरोध में

कंगना रनौत की बिकीनी वाली तस्वीर पर बवाल बढ़ता जा रहा है। टू-पीस में फोटो डालने पर ट्रोल करने वालों को कंगना ने जो जवाब दिया था, वो उनके ही सपोर्टर्स को रास नहीं आया। अब सपोर्टर्स कंगना को उस ट्वीट पर माफी मांगने के लिए कह रहे हैं, जिसमें उन्होंने बिकीनी वाले फोटो की तुलना मां भैरवी से की है।

बताते चले, कंगना रनौत ने बुधवार को एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था कि यह मैक्सिको के एक आइलैंड की तस्वीर है। उनकी यह फोटो कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और संस्कृति का हवाला देते हुए कंगना को ट्रोल किया। कंगना ने ट्रोल्स के जवाब में ट्वीट लिखा कि धर्म के ठेकेदार ना बनें। कंगना ने ट्वीट किया था… कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, खून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और खुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो…. जय श्री राम

समर्थक भी विरोध में उतरे, कहा- मांगो माफी

अब कंगना के इस ट्वीट ने उनके सपोर्टर्स को भी नाराज कर दिया है। लोगों ने कंगना से ये ट्वीट डिलीट करने और माफी मांगने की मांग की है। एक यूजर ने लिखा है, मतलब आपका समर्थन हमने किया तो आप हमारी देवियों की तुलना अपनी नग्नताभरी तस्वीरों से करेंगी ये तो सच में मूर्खतापूर्ण ट्वीट है। आपका समर्थन हमने माहौल का ध्यान रखते हुए किया था, इसका मतलब ये नहीं कि कुछ भी लिखोगी, इस ट्वीट के लिए क्षमा मांगो।

प्रणव महाजन नाम के पुलिस ऑफिसर ने कंगना को जबाब देते हुए लिखा, “आपके द्वारा की गई तुलना बहुत ही शर्मनाक और अनुचित है; और हिन्दू धर्म की गहराई के बारे में आपकी समझ की कमी को दर्शाता है। आपसे निवेदन है कि इस ट्वीट को डिलीट कर दें।”

जनार्दन मिश्रा ने लिखा, “आपका समर्थन और सम्मान हम आपके देशप्रेमी या सनातन प्रेमी सोच की वजह से करते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नही हम नग्नता पर भी वाहवाही करने लगें.. आपका प्रोफेशन नग्नता की इजाजत देता है हमे कोई आपत्ति नही लेकिन उसको डिफेंस करने के लिए आप हमारे देवी देवता की आड़ न लें.. इसपर विचार कीजियेगा”

पंडित अभिनव नाम के यूजर ने लिखा, “कंगना जी हम भक्त तो हैं और आपका सम्मान भी करते हैं इसका मतलब ये नहीं है की आप हमारे भावनाओं को ठेश पहुचाये माँ भैरवी से आप खुद की तुलना ना करें और फोटो तो आपकी निहायत बेशर्मों वाली है इसमें कोई दो राय नहीं है आगे से ध्यान रखियेगा जय श्री राम”