Home > राष्ट्रीय > अमिताभ ने ट्वीटर पर लिखा- “झूठे है लोग जो सुबह शाम… जया बच्चन से गुस्साए लोगों ने लिया आड़े हाथों

अमिताभ ने ट्वीटर पर लिखा- “झूठे है लोग जो सुबह शाम… जया बच्चन से गुस्साए लोगों ने लिया आड़े हाथों

नई दिल्ली: जब से राज्यसभा में ड्रग BJP सांसद और अभिनेता रवि किशन ने ड्रग्स का मुद्दा उठाया है उसके बाद से इस पर विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. रवि किशन को जबाब देते हुए जया बच्चन ने बॉलीवुड की तारीफ की और यह तक कह डाला कि “कुछ लोग जिस थाली में कहते है उसी में छेद करते है” जया के इस बयान के बाद आम लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है और वो बच्चन परिवार की पोल खोलने में कोई कसर बाकी नही छोड़ रहे है!

इसके विपरीत हमेशा की तरह आज भी अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ट्वीट किया और उन्हें उम्मीद थी कि लोग पहले की तरह ही अपना प्यार और स्नेह देंगे लेकिन कल और आज में बहुत कुछ बदल चुका है. काल तक जो लोग अमिताभ बच्चन और बच्चन परिवार की इज्ज़त किया करते थे आज वही लोग जय बच्चन और अमिताभ को कोसते हुए दिख रहे है!

आपको बताते है कि आज अमिताभ ने ट्विटर पर आखिर ऐसा क्या लिख दिया जिसके वजह से लोग उनपर निशाना साधने लगे. उन्होंने लिखा- “झूठे हैं लोग जो सुबह को शाम..शाम को अंधेरे कहते हैं, देखा है हमने चिराग़ों से जलने वाले, चिराग़ों को घेरे रहते हैं “

अब उनके इस ट्वीट में ऐसा कुछ भी नही है लेकिन जाता बच्चन से नाराज लोगो ने अपनी भड़ास अमिताभ के इस ट्वीट पर निकल दिया. देखिये लोगो ने कैसे कैसे जबाब दिये..