You are here
Home > Politics

वरुण गाँधी के कांग्रेस में आने की अटकलों पर राहुल गाँधी ने दिया जवाब..

प्रियंका गाँधी के कांग्रेस महासचिव बनाये जाने के बाद से की भाजपा नेता वरुण गाँधी के कांग्रेस पार्टी में आने की अटकलें लगायी जा रही थी ऐसे में अब राहुल गाँधी ने इसपर बयान दिया है। आज भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने वरुण गाँधी के कांग्रेस में आने की अटकलों पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके पास इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है।

आपको बता दें कि 2 दिन पहले ही प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव नियुक्त किया गया था और इसके साथ ही पूर्वी यूपी की जिम्मेदारी भी दी गई थी। ऐसे में यह माना जा रहा था कि जल्दी वरुण गांधी भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

इस सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं सुना है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी के चचेरे भाई वरुण गांधी भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं और लंबे समय से पार्टी से दूर चल रहे हैं। कुछ समय पहले ही वरुण गांधी भारतीय जनता पार्टी से नाराज बताए जा रहे थे।

दरअसल पिछले साल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में उन्हें ज्यादा रैलियों में नहीं देखा गया था। इसके बाद माना जा रहा था कि शीर्ष नेतृत्व उन्हें आगे आने का मौका नहीं दे रहा है। इसी बीच में खबर आती रही है कि वरुण गांधी जल्दी कांग्रेस पार्टी जॉइन कर सकते हैं और अब प्रियंका गांधी के राजनीति में आने के बाद अटकलें और तेज हो गई हैं।

लेकिन इनसब से अलग अभी कुछ दिनों पहले ही वरुण गांधी ने साफ किया था कि बीजेपी ने उनकी माँ और उन्हें काफी सम्मान दिया है, और वो बीजेपी छोड़कर किसी और पार्टी में नही जाने वाले है!

Loading...

Leave a Reply

Top