You are here
Home > Politics

PM मोदी ने पूछा था ‘How’s The Josh?.. वीडिओ देख विक्की कौशल ने दिया शानदार जबाब, हर तरफ हो रही तारीफ!

बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की धूम है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इनदिनों इस फ़िल्म के फैन बन गए है. दरअसल, भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी विक्की कौशल की इस फिल्म का खुमार दिखा और पीएम मोदी इस फिल्म का चर्चित डायलॉग दोहराते दिखे.  

शनिवार को मुंबई में फिल्मी हस्तियों के बीच पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का डायलॉग ‘हाउ इज द जोश’ बोलते दिखे, जो सोशल मीडिया पर जल्द ही वायरल हो गया. पीएम मोदी ने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के विक्की कौशल की तरह दर्शकों से पूछा कि उनका जोश कैसा है तो इसके जवाब में दर्शकों ने कहा ‘हाई है सर’.

दरअसल, भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय के उद्घाटन के मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि कभी ‘बेबसी’ पर ध्यान केंद्रित करने वाली भारतीय फिल्में अब बदल रही हैं. आज के भारत में समस्याओं से ज्यादा समाधान है. पीएम मोदी ने कहा, ‘फिल्में और समाज एक दूसरे का प्रतिबिंब हैं और सिनेमा की तरह भारत भी वक्त के साथ बदल रहा है. आप जो फिल्मों में देख रहे हैं वह समाज में होता है और समाज में जो होता है वह फिल्मों में दिखता है.’  देखिये PM मोदी का ये वीडियो:

कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि ”आप सबसे एक सवाल है, क्योंकि इसमें कई पीढ़ियों के लोग हैं. पुरानी पीढ़ी के लोग भी हैं और बिलकुल नई पीढ़ी के भी लोग हैं. इसलिए मेरे मन में सवाल है. आपके बीच आया हूं तो इसलिए मेरे मन में एक सवाल है- हाउ इज द जोश…(इसके बाद तालियों की गड़गड़ाहट)… हाउ इज द जोश,’. इसके बाद दर्शकों की ओर से एक साथ जोर से आवाज आती है- ‘हाई सर’.

पीएम मोदी का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हर कोई इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है! यह वीडियो जब ” उरी द सर्जिकल स्ट्राइक” के अभिनेता विक्की कौशल ने देखा तो उन्होंने भी इस वीडियो को टैग कर एक लाइन में ही सब कुछ वयां कर दिया, देखिये विक्की कौशल ने क्या लिखा-

Loading...

Leave a Reply

Top