You are here
Home > Politics

हार्दिक पंड्या-के. एल. राहुल के कमेंट्स पर विराट कोहली की ओर से आयी पहली प्रतिक्रिया..

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कॉफी विद करने में जा कर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या की टिप्पणियों की कड़ी निंदा की है। हार्दिक और केएल राहुल पर बैवन लगने के बारे में उन्होंने कहा कि वो भी अब फैसले करा इंतजार कर रहे हैं।

कोहली ने कहा- बतौर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हम उनके कमेंट्स से सहमच नहीं हैं, वो उनके विचार थे। हम अभी भी फैसले का इंतजार कर रहे हैं। बतौर भारतीय टीम ये चीज ड्रेसिंग रूम के माहौल को प्रभावित नहीं करेगी। लेकिन एक बार फैसला आ जाए तो पता चलेगा कि टीम के लिए क्या कांबिनेशन सही रहेगा। बता दें कि सीओए के मेंबर विनोद राय ने हार्दिक और केएल राहुल के लिए 2 मैचों के बैन की बात कही है।

बता दें कि हाल ही में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल चैट शो कॉफी विद करन में गए थे। वहां हार्दिक पांड्या ने खुल कर बातें कीं। सूत्र ने बताया कि हार्दिक पांड्या के कमेंट्स की वजह से उन्हें सीओए ने नोटिस जारी किया है। सीओए चीफ विनोद राय इस मामले में सख्ती बरतेंगे।

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को महिलाओं को एक सामान समझने वाले का दर्जा दे दिया है। कई लोग उनकी परवरिश पर सवाल खड़े करने लगे थे। हार्दिक पांड्या ने बताया था कि वो इंस्टाग्राम पर लड़कियों को स्कॉक करते हैं और लड़कियों के साथ डेट पर जाते हैं और उनका नाम भी नहीं पूछते। उन्होंने अपनी वर्जी’निटी तक के बारे में नेशनल टीवी पर बात कर ली थी।

हार्दि पांड्या ने बताया कि एक पार्टी में वो अपने पैरेंट्स के साथ गए थे। वहां उन्होंने लड़कियों की तरफ इशारा कर के पूछा कि तेरा वाला कौन है, तो हार्दिक ने कऊ लड़कियों की ओर इशारा कर के बताया के ये वाला.. ये वाला.. ये वाला.. और पैरेंट्स ने कहा कि वाह, प्राउड ऑफ यू बेटा। उन्होंने ये भी बताया था कि जब वो पहली बार से’क्स कर के आए थे तो उन्होंने अपने घर में बताया और कहा कि आज कर के आया। करन ने पूछा कि अगर एक ही लड़की पर एक से ज्यादा लोगों का दिल आ जाए तो.. फिर पांड्या ने कहा कि टेलेंट पे होता है, जिसको मिला वो ले कर जाओ।

Loading...

Leave a Reply

Top