Home > राष्ट्रीय > कुनिका सदानंद से Zee न्यूज एंकर ने पूछा- जब माता-पिता से झगड़ा होता है तो क्या पड़ोसी को बाप बना लेते है?

कुनिका सदानंद से Zee न्यूज एंकर ने पूछा- जब माता-पिता से झगड़ा होता है तो क्या पड़ोसी को बाप बना लेते है?

नई दिल्ली। जहां एक तरफ कृषि बिलों के खिलाफ दिल्ली में किसान संगठनों का आंदोलन जारी है तो वहीं इस बीच अंतर्राष्ट्रीय पॉप गायिका रिहाना, और पॉर्न स्टार मिया खलीफा की तरफ से किसान विरोध प्रदर्शन पर किए गए ट्वीट से एक नई बहस छिड़ गई है। गौरतलब है कि बाहरी लोगों द्वारा किए गए ट्वीट के चलते लोगों का कहना है कि, आखिर ये मसला भारत का आंतरिक मसला है तो इसमें बाहरी लोगों की कोई जरूरत नहीं है। वहीं कुछ लोग ऐसे ट्वीट्स को पेड ट्वीट करार दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि, इस तरह के ट्वीट पैसों के जरिए करवाए गए हैं।

इसी मुद्दे पर निजी न्यूज चैनल जी न्यूज के एक कार्यक्रम में किसानों की तरफ से पक्ष लेकर शामिल हुईं वकील एवं एक्टर कुनिका सदानंद उस वक्त फंस गई, जब एंकर अमन चोपड़ा ने उनसे कहा, “परिवार है, जब परिवार में माता-पिता से झगड़ा होता है तो थोड़ी न पड़ोसी को बाप बना लेते है।”

अमन ने आगे कहा, “अगर पड़ोसी आपके घर मे आग लगाना छह रहे है तो क्या आप करने देंगी, आपस का मामला है तो आपस मे निपटाएंगे न” इसपर कुनिका सदानंद को जबाब नही सूझ रहा था और वो उलूल-जुलूल जबाब दे रही थी।

बता दें कि किसान आंदोलन पर पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट पर बॉलीवुड की मशहूर ने हस्तियों ने मोर्चा संभाल लिया है। कंगना रनौत, अजय देवगन, अक्षय कुमार सरीखे कलाकारों ने बाहरी लोगों को इस विषय में हस्तक्षेप करने पर लताड़ लगाई ह। अक्षय कुमार ने भी ट्विटर पर लिखा, ‘किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उनके मुद्दों को हल करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करें।’