केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सिलीगुड़ी में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित रैली में कहा कि बंगाल की जनता ने तीसरी बार सीएम ममता बनर्जी को जनादेश दिया है। हमें लगा कि दीदी सुधर जाएंगी, लेकिन भ्रष्टाचार, सिंडिकेट और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याएं अभी रुकी नहीं हैं। ममता दीदी को यह नहीं सोचना चाहिए कि बीजेपी फाइट बैक नहीं करेगी।

अमित शाह ने कहा कि टीएमसी CAA के बारे में अफवाहें फैला रही है कि इसे जमीन पर लागू नहीं किया जाएगा, लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि जैसे ही कोविड की लहर समाप्त होगी, हम CAA को जमीन पर लागू करेंगे। ममता दीदी घुसपैठ चाहती हैं। सीएए वास्तविकता था, है और रहेगा।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जब भी देश भर में कोई घटना होती है तो वह (सीएम ममता बनर्जी) एक प्रतिनिधिमंडल भेजती हैं, लेकिन उन्होंने बीरभूम में एक प्रतिनिधिमंडल क्यों नहीं भेजा जहां 8 महिलाओं और एक बच्चे को जिंदा जला दिया गया था, क्या वे उनके लोग नहीं हैं?

उन्होंने कहा कि गोरखा भाइयों-बहनों को दीदी हमेशा गुमराह करती रही है। मैं आज गोरखा भाइयों-बहनों को कहने आया हूं कि अगर कोई एक पार्टी है जो गोरखाओं के हित में सोचती है तो वो केवल बीजेपी है। हमने कहा है कि संविधान की मर्यादाओं के तहत सारी समस्याओं का स्थायी राजनीतिक समाधान ढूंढ लिया जाएगा। ममता दीदी के कटमनी, सिंडिकेट, अत्याचार, भ्रष्टाचार, राजनीतिक हिंसा के खिलाफ भाजपा की लड़ाई चालू है। बीजेपी तब तक चैन से नहीं बैठ सकती, जब तक टीएमसी के अत्याचारी शासन को हम उखाड़कर फेंक नहीं देते।