Home > राष्ट्रीय > गुजरात पंचायत चुनाव में AAP के परफॉर्मेंस पर CM केजरीवाल बोले- नई राजनीति की शुरुआत, यूजर्स ने खोली पोल

गुजरात पंचायत चुनाव में AAP के परफॉर्मेंस पर CM केजरीवाल बोले- नई राजनीति की शुरुआत, यूजर्स ने खोली पोल

अमहदाबाद: गुजरात में हुए नगर निगम के चुनावों में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है। छह नगर निगमों अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, भावनगर और जामनगर में बीजेपी ने बड़े अंतर से जीत हासिल की है। कांग्रेस के लिए यह यह चुनाव किसी बड़े झटके से कम नहीं है। निकाय चुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी आप ने भी सूरत में कुछ सीटें जितने में सफलता हासिल की है।

सूरत महानगर पालिका की कुल 120 सीटों में से 51 सीटों पर बीजेपी तो 13 सीटों पर AAP को जीत मिली है। आप की सफलता पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा, ”नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए गुजरात के लोगों को दिल से बधाई.”

दिल्ली के CM अरविंद के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “सब लोग चर्चा कर रहे हैं कि सूरत में 27 सीट आम आदमी पार्टी जीती। लेकिन कोई यह चर्चा नहीं कर रहा कि पूरे गुजरात में 523 सीट में से 496 सीट पर आम आदमी पार्टी की जमानत भी जप्त हुई है”

सर्वेश सुक्ला ने लिखा, “AAP ने 576 में से 560 सीट पर ज़मानत ज़ब्त करवा ली है, गुजरात की जनता ने मुफ्तखोरी को नकार दिया है और @ArvindKejriwal बोल रहे है कि नई राजनीति शुरू हुई है ?
बड़े बेशर्म है AAP”

गुजरात पंचायत चुनाव में BJP को मिली अपार सफलता पर PM मोदी ने ट्वीट कर आभार जताया। उन्होंने लिखा, “गुजरात के कोने-कोने में मिली यह जीत बहुत ही खास है। दो दशकों से ज्यादा समय तक सत्ता में रहने वाली पार्टी के लिए इस प्रकार की शानदार जीत हासिल करना बेहद उल्लेखनीय है। समाज के सभी वर्गों, खासकर गुजरात के युवाओं का भाजपा को लगातार समर्थन अभिभूत करने वाला है।”