Home > राष्ट्रीय > हिमाचल लैंडस्लाइड के तुरंत बाद का VIDEO आया सामने, हादसे में बचे लोगों को देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

हिमाचल लैंडस्लाइड के तुरंत बाद का VIDEO आया सामने, हादसे में बचे लोगों को देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में रविवार को बड़ा हादसा हुआ था. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. हादसा रविवार दोपहर 1.30 बजे हुआ. जब सांगला-छितकुल रोड पर बटसेरी के पास चट्टानें गिरीं. इसकी चपेट में सांगला की ओर जा रहा टेंपो ट्रैवलर (एचआर 55 एसी 9003) भी आ गया. इसमें 11 लोग सवार थे. इनमें से 9 की मौत हो गई. जबकि दो लोग बाल-बाल बचे.

इन्हीं दो लोंगों में से एक, नवीन ने इस घटना के तुरंत बाद का एक वीडियो YouTube चैनल ‘Wave Hikers’ पर शेयर किया है. जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी दिख रहे हैं और उनके माथे और चेहरे से खून निकलता हुआ दिख रहा है. उसने हादसे के बारे में वीडियो में बताया है.

नवीन ने अपना जख्म दिखाते हुए बताया, ‘अभी 10 मिनट पहले हमारी कार वहां खड़ी थी, तभी उस पर पत्थर गिरने लगे और वह पलट गई. मैं फ्रंट सीट पर बैठा था. मैं किसी तरह बाहर आया. मेरे सिर पर चोट आई है और खून बह रहा है.’

वीडियो में नवीन फिर पहाड़ों की ओर इशारा करते हैं, जहां दूसरा जीवित व्यक्ति शिरिल ओबेरॉय फंस गया था. वह उससे कहते हैं कि मैं वहां आ रहा हूं, रुको. नवीन ने कहा कि उसने मदद के लिए पुलिस को बार-बार फोन किया और आखिरकार उनसे संपर्क करने में सफल रहा.

उसने वीडियो में दिखाया कि सड़क पर किस तरह बड़े-बड़े पत्थर ऊपर से आकर गिर रहे हैं. उसने बताया कि जब पत्थर गिर रहे थे तो मैं एक पेड़ के पीछे छिप गया. तभी वह दिखाता है कि उसका दोस्त नीचे की ओर फंसा है और उसके साथ एक महिला भी है. तभी कुछ पत्थर फिर ऊपर से आते हैं तो वह अपने दोस्तों को कहता है कि पेड़ तभी वह दिखाता है कि उसका दोस्त नीचे की ओर फंसा है और उसके साथ एक महिला भी है. तभी कुछ पत्थर फिर ऊपर से आते हैं तो वह अपने दोस्तों को कहता है कि पेड़ के नीचे छुप जाये ऊपर से पत्थर गिर रहे है.