शेहला रशीद ( याद है आपको या भूल गए ? बहुत दिनों से चर्चा से गायब थी इसलिए बहुत से लोग भूल भी गए होंगे। वही शेहला रशीद जो JNU की पूर्व छात्रा है। वैसे पहचान तो बहुत है शेहला रशीद की लेकिन फिलहाल आप उसे JNU की पूर्व छात्रा के तौर पर ही जानिये। अचानक से शेहला रशीद फिर चर्चा में आ गई। वजह बहुत ही दिलचस्प है। शेहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता अब्दुल रशीद शोरा (Abdul Rashid Shora) ने अपनी ही बेटी पर बड़े ही गंभीर आरोप लगाये हैं। यहाँ तक कह दिया कि शेहला की वजह से उनकी जान को खतरा है।

शेहला राशिद के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब्दुल राशिद ने पत्र में लिखा है कि उनकी बेटी एंटी नेशनल गतिविधियों में लिप्त है। उन्होंने दावा करते हुए लिखा है कि उसको देश के खिलाफ गतिविधियों में शामिल होने के लिए 3 करोड़ रुपए के रकम की भी पेशकश की गई। वो मेरे घर से ही देश विरोधी गतिविधियाँ चला रही है।

जम्मू और कश्मीर के डीजीपी को लिखे पत्र में, शेहला के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने दावा किया कि शेहला ने ‘कुख्यात लोगों’ से कश्मीर केंद्रित राजनीति में शामिल होने के लिए तीन करोड़ रुपये नकद लिए। उसने उसके बैंक खातों की जांच के लिए कहा है।

शेहला ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं। सीधे शब्दों में कहें तो वह एक बीवी-बीटर और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है, हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है।