Home > राष्ट्रीय > पिता के आरोपों के पर शेहला रशीद ने वयान जारी कर बोली- ‘पत्नी को पीटने वाला एक नापाक आदमी है..

पिता के आरोपों के पर शेहला रशीद ने वयान जारी कर बोली- ‘पत्नी को पीटने वाला एक नापाक आदमी है..

जम्मू-कश्मीर में सोमवार को जो मामला सामने आया उसके बाद राजनीतिक दलों में भी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। दरअसल, जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला रशीद पर उसके पिता ने देशद्रोह और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया है। इसके लिए उन्होंने पुलिस महानिदेशक को एक पत्र लिखकर अपनी जान का खतरा होने की बात भी कही है। शेहला के पिता ने कहा कि उन्हें सुरक्षा दी जाए।

बयान जारी कर शेहला ने कहा…
पिता के आरोपों के बाद, शेहला रशीद ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। शेहला ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह पत्नी को पीटने वाला और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी का हिस्सा है। शेहला ने बयान जारी करते हुए कहा कि उन्हें 17 नवंबर से ही घर में आने से रोका हुआ है।

इससे पहले अब्दुल रशीद शोरा ने पत्र में लिखा कि आतंकी फंडिंग मामले में जहूर वटाली के गिरफ्तार होने से पहले उनकी जहूर वटाली और पूर्व विधायक रशीद इंजीनियर से श्रीनगर में उनके आवास पर मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के दौरान शेहला को शरारती तत्वों के साथ शामिल होने के लिए 3 करोड़ रुपये ऑफर किए गए।

उन्होंने कहा कि चूंकि यह पैसे अवैध चैनल के जरिये आर रहे थे और इनका इस्तेमाल गैरकानूनी गतिविधियों में हो सकता था, तो मैंने यह पैसे नहीं लिए। इसके साथ ही अपनी बेटी को इस तरह के लेनदेन में शामिल नहीं होने को कहा। अब्दुल शोरा ने कहा कि मेरे मना करने के बावजूद इस सौदे में शामिल हो गई। उसे मेरी पत्नी जुबैदा और बड़ी बेटी असमा का भी समर्थन मिला।