New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों से गायब हो, लेकिन अपने पर्सनल लाइफ और अपनी लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। सुष्मिता सेन इन दिनों आईपीएल के पूर्व कमिश्नर और बड़े बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि इससे पहले भी वो कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। इससे पहले सुष्मिता सेन फैशन मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही थी। दोनों का रिश्ता तीन साल तक चला, लेकिन बीते साल दिसंबर में दोनों अलग हो गए।

बॉलीवुड के कई सितारों, क्रिकेटरों के साथ सुष्मिता सेन का नाम जुड़ा। निर्देशक, एक्टर, क्रिकेटर, बिजनेसमैन कईयों के साथ उनके अफेयर क् चर्चे रहें, लेकिन किसी के साथ रिश्ता टिक नहीं सका। इन दिनों वो ललित मोदी को डेट कर रही है। ललित मोदी के साथ उनकी कई कोजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे खुद ललित मोदी ने शेयर किया है। ललित मोदी से पहले वो मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही थी, लेकिन दिसंबर 2021 में उनका ब्रेकअप हो गया।

सुष्मिता सेन ने 23 दिसंबर 2021 को रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप का ऐलान भी खुद ही किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर दोनों के रिश्ते के खत्म होने की बात कही। अपने और रोहमन के ब्रेकअप के बारे में सुष्मिता ने लिखा-‘हम लोगों ने दोस्ती से शुरुआत की और हमेशा दोस्त ही रहेंगे। ये लंबा रिश्ता फिलहाल ओवर हो गया…लेकिन प्यार हमेशा है। ‘

सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में रोहमन के साथ ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जब आप पब्लिक फिगर होता है तो उसके साथ जुड़े लोग भी लोगों की नजरों में आते हैं। वो शख्स वहां इसलिए होता है कि क्योंकि आप उसे वहां पर लेकर आए हैं, इसलिए ये न तो उस शख्स के साथ फेयर है और ना ही आपकी। ये फेयर नहीं है कि तुम हर किसी की भावनाओं के साथ जुड़े रहो और ये सोचो कि ये रिलेशनशिप है। ये दोनों के लिए जरूरी है कि मूव ऑन करें।