Home > राष्ट्रीय > कंगना के धाकड़ पर भारी पड़ी भूल भुलैया 2, बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी हुई बंपर कमाई

कंगना के धाकड़ पर भारी पड़ी भूल भुलैया 2, बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी हुई बंपर कमाई

इस फ्राइडे बड़े पर्दे पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. पहली भूल भुलैया 2 और दूसरी धाकड़. बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक का मुकाबला कंगना की फिल्म से था. इसलिये ऐसा लगा रहा था कि धाकड़ के आगे भूल भुलैया 2 अच्छी कमाई नहीं कर पायेगी. पर हुआ उल्टा.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है. कमाल की बात ये है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रर्दशन कर रही है. भूल भुलैया 2 हॉरर और कॉमेडी का परफेक्ट डोज है, जिसे देख कर हर कोई खुश हो रहा है. इसीलिये शानदार ओपनिंग के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की है.

फिल्म ने दूसरे दिन कमाये इतने करोड़ इस फ्राइडे बड़े पर्दे पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. पहली भूल भुलैया 2 और दूसरी धाकड़. बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक का मुकाबला कंगना की फिल्म से था. इसलिये ऐसा लगा रहा था कि धाकड़ के आगे भूल भुलैया 2 अच्छी कमाई नहीं कर पायेगी. पर हुआ उल्टा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ की कमाई कर डाली.

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को फिल्म की कमाई में 28 प्रतिशत का जंप देखा गया है. यानी भूल भुलैया 2 ने दूसरे दिन लगभग 18.34 करोड़ रुपये रुपये कमा डाले हैं. पहले और दूसरे दिन का कलेक्शन मिला कर फिल्म अब टोटल 32.45 करोड़ रुपये कमा चुकी है. भूल भुलैया 2 ने कमाई के मामले में अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.

सुपरहिट है भूल भुलैया 2 भूल भुलैया 2, 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है. बहुत कम ऐसा होता है जब किसी फिल्म का दूसरा पार्ट परेफक्ट बनता है. अकसर फिल्मों के सीक्वल को फ्लॉप होता देखा गया है. पर भूल भुलैया 2 के साथ ऐसा नहीं है. इसे पहले पार्ट से भी ज्यादा प्यार मिल रहा है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के अलावा फिल्म में तब्बू और राजपाल यादव भी अहम रोल में नजर आये.