Home > राष्ट्रीय > ‘दंगल’ का उस्ताद सदा के लिए खामोश! AajTak पर खबर सुनाते-सुनाते रोने लगीं साथी एंकर्स, कहा..

‘दंगल’ का उस्ताद सदा के लिए खामोश! AajTak पर खबर सुनाते-सुनाते रोने लगीं साथी एंकर्स, कहा..

शुक्रवार को आजतक न्यूज चैनल के मशहूर एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया। शुक्रवार सुबह को रोहित सरदाना की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हो गई। रोहित आजतक न्यूज चैनल पर दंगल नाम का शो किया करते थे। अपने इस शो की वजह से उन्हें खूब ख्याति मिली और वे देश के नामी गिरामी एंकरों की लिस्ट में शामिल हो गए।

रोहित के निधन के बाद आजतक न्यूज चैनल ने बहुत ही भावुक अंदाज में उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी। आजतक न्यूज चैनल ने रोहित के शो दंगल पर उन्हें  श्रद्धांजलि देते हुए लिखा “खामोश हुआ दंगल का उस्ताद।”  इस दौरान कई एंकर खबर सुनाते हुए रोने भी लगे। रोहित सरदाना की साथी एंकर नवजोत यह कहते हुए भावुक हो गईं कि उन्होंने कहा था कि वे 2 मई को वापस ऑफिस जरूर आएंगे।

रोहित सरदाना की साथी एंकर नवजोत खबर पढ़ने के दौरान ही भावुक हो गईं। वे कहने लगीं कि पिछले शनिवार को जब रोहित से मिलीं थी तो उन्होंने कहा था कि 2 मई को तो वापस  ऑफिस आ ही जाऊंगा। लेकिन ये उम्मीद नहीं थी कि ऐसी खबर आएगी। आगे एंकर ने कहा कि वो यहीं बैठकर दंगल किया करते थे। हमलोग काफी अच्छे दोस्त थे। बच्चों का बर्थडे भी साथ मनाया करते थे लेकिन कभी यह नहीं सोचा था कि कुछ ऐसा हो जाएगा।

ये भी पढ़े: रोहित सरदाना के निधन पर कांग्रेस नेता उदित राज ने लिखा कुछ ऐसा, यूजर बोले- ‘अब तो नफरत छोड़ दो, वो जीवित नही है

आजतक न्यूज चैनल की ही एंकर चित्रा त्रिपाठी भी रोहित को याद कर ऑनस्क्रीन ही रोने लगी। चित्रा ने कहा कि कुछ भी कहना मुश्किल है। जब से उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर आई थी तभी से मैं उनके बारे में जानकारी ले रही थी। आगे चित्रा ने कहा कि उनकी दो बेटियां थी, वे अपनी बेटी को खूब प्यार किया करते थे. वो बहुत छोटी हैं। उनके दर्द को बता पाना बहुत ही मुश्किल है, पता नहीं उनके ऊपर क्या बीत रही होगी। चित्रा इतना कहते ही फफक फफक कर रोने लगीं। 

दिल का दौरा पड़ने की वजह से रोहित इस दुनिया को छोड़कर चले गए। अपने निधन से एक दिन पहले भी वह लोगों की मदद करने के लिए आतुर थे। रोहित ट्विटर पर कोरोना पीड़ितो के इलाज के लिए  रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन, बेड की व्यवस्था के लिए लगातार ट्वीट कर रहे थे। साथ ही वह लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील कर रहे थे।