बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गर्म हो चुका है। NDA और महागठबंधन दोनों ही खेमा अपने घटक दलों के साथ सीट बंटवारे को लेकर उलझी हुयी है। इसी बीच महागठबंधन खेमे से कल एक बड़ी खबर सामने आई। महागठबंधन से मुकेश सहनी ने अलग होने का एलान कर दिया है। महागठबंधन की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीटों के एलान नहीं होने के बाद मुकेश सहनी ने यह बड़ा फैसला लिया है।

महागठबंधन की संयुक्त पीसी में सीटों के एलान नहीं होने के बाद मुकेश सहनी ने यह बड़ा फैसला लिया है। मुकेश सहनी ने कहा है कि मेरे पीठ में खंजर भोंका गया है। होटल के बाहर वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर हंगामा किया जा रहा है। पार्टी नाराज कार्यकर्ताओं द्वारा होटल में हंगामा किया जा रहा है। वहीं पीसी से मुकेश सहनी भी निकल गये है।

मुकेश शाहनी ने अपने फेसबुक प्रोफाइल से प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो शेयर किया और लिखा “आज राजद के द्वारा अतिपिछड़ों के पीठ में खंजर मारा गया है।अतिपिछड़ा समाज से होने के कारण राजद ने जो हमारे समाज के साथ धोखा किया है, पूरा अतिपिछड़ा समाज और वीआईपी पार्टी इसका प्रतिकार करती है।

अतिपिछड़ों के साथ किये गए धोखे को आपका भाई, सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।

https://www.facebook.com/449454255260234/posts/1511442779061371/

उन्होंने अपने एक अन्य पोस्ट में लिखा, “राजद ने आज अतिपिछड़ा और मल्लाह समाज को दबाने की नाकाम कोशिश की है, जन-भावना की हत्या की है। शायद, वो नहीं जानते कि यह समाज ना किसी के आगे झुका है, ना झुकेगा। यह समाज अपने अपमान का प्रतिकार करना अच्छे से जानता है।

अतिपिछड़ों का अपमान राजद को भारी पड़ने वाला है। जनता इस चुनाव में राजद को सबक सिखाने वाली है।