Home > राष्ट्रीय > उत्तरप्रदेश: वीडियो को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट से परेशान हुई महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा, दिया इस्तीफा

उत्तरप्रदेश: वीडियो को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट से परेशान हुई महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा, दिया इस्तीफा

इन दिनों आगरा की महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चाओं में है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो अपलोड किया था, जिसको लेकर वह ट्रोल हो गईं। लोगों के भद्दे भद्दे कमेंट और तमाम तरह की बातों से अब महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा परेशान हो चुकी हैं। इतना ही नहीं वीडियो को लेकर ट्रोल होने के बाद प्रियंका मिश्रा ने अपनी नौकरी से इस्तीफा भी दे दिया है। प्रियंका मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भावुक होकर अपनी नौकरी छोड़ने की बात कहती नजर आईं। 

प्रियंका मिश्रा ने लोगों से भावुक अपील करते हुए नौकरी छोड़ने की बात कही। महिला कांस्टेबल ने कहा, ‘मेरा एक वीडियो काफी वायरल हुआ है। जिसकी वजह से मैं बहुत ज्यादा परेशान हूं। अब लोग यूट्यूब और इंस्ट्राग्राम पर मुझे ट्रोल कर रहे हैं। प्लीज वो ऐसा न करें। मैं बहुत ज्यादा परेशान हूं। मुझे और ज्यादा परेशान न करें। सब कह रहे हैं कि मैंने बहुत ज्यादा अभद्रता की है, अपराध किया है। बहुत से लोग कहे हैं कि मुझे जॉब से निकाल देना चाहिए, वर्दी उतरवा देनी चाहिए। अगर ऐसा लगता है तो मैं अपनी मर्जी से नौकरी छोड़ने के लिए तैयार हूं। मैं कोशिश कर रही हूं कि मैं नौकरी छोड़ दूंगी। जिनको भी दिक्कत है, वो प्लीज मुझे ट्रोल न करें, मैं अपनी नौकरी छोड़ दूंगी।’

दरअसल, महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा अभी आगरा में तैनात हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने नए नए वीडियो अपलोड करती रहती हैं। इसी कड़ी में हाल ही में वर्दी पहने हुए प्रियंका मिश्रा ने हाथ में रिवॉल्वर लेकर एक वीडियो बनाया था। यह वीडियो रंगबाजी को लेकर था, जिसमें बोला गया कि ‘उत्तर प्रदेश में पांच-पांच साल के लड़के कट्टा चलाते हैं।’ प्रियंका मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को अपलोड किया था, जो बाद में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया।

वायरल वीडियो को लेकर महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा के खिलाफ एक्शन भी लिया गया। 24 अगस्त को प्रियंका मिश्रा को लाइन हाजिर किया गया था। इस बीच बहुत लोगों ने प्रियंका मिश्रा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। आरोप हैं कि कई लोगों ने प्रियंका मिश्रा पर वीडियो को लेकर भद्दे भद्दे कमेंट्स किए और बहुत कुछ उल्टा सीधा बोला। इससे अब प्रियंका मिश्रा काफी हताश हैं और उन्होंने एक नए वीडियो में अपनी नौकरी से इस्तीफा देने की बात कही। बता दें कि फिलहाल प्रियंका मिश्रा के इंस्ट्राग्राम पर 16 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं।