Home > राष्ट्रीय > अनुराग कश्यप ने कसा तंज: चीन पर चढ़ाई कर दे बहन, कंगना के जवाब ने निकाल दी सारी हेकड़ी..

अनुराग कश्यप ने कसा तंज: चीन पर चढ़ाई कर दे बहन, कंगना के जवाब ने निकाल दी सारी हेकड़ी..

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत का इन दिनों कई फिल्मी सितारों के साथ विवाद देखने को मिल रहा है। अक्सर ट्विटर पर उनकी जुबानी जंग कई कलाकारों के साथ देखने को मिलती है। अब इस कड़ी में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप का नाम भी जुड़ा गया है। अनुराग कश्यप ने कंगना को लेकर कटाक्ष किया जिसके बाद दोनों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। 

दरअसल कंगना रणौत ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मैं एक क्षत्राणी हूं। सिर कटा सकती हूं, लेकिन सिर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं, ना ही कभी करूंगी!’ कंगना के इसी ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने कटाक्ष किया। 

अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बस एक तू ही है बहन- इकलौती मणिकर्णिका। तू न चार पांच को ले के चढ़ जा चीन पर। देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं। दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। तेरे घर से एक दिन का सफर है बस एलएसी का। जा शेरनी। जय हिंद।’ अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर कंगना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। 

कंगना रणौत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ठीक है मैं बॉर्डर पर जाती हूं आप अगले ओलम्पिक में चले जाना, देश को गोल्ड मेडल्स चाहिए… हा हा हा, यह सब कोई बी ग्रेड फिल्म नहीं है, जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो अन्योक्ति की लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कब से हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफी चतुर थे।’