Home > राजनीति > पिता की तस्वीर के सामने हंसी-मजाक करते चिराग पासवान की शूटिंग का वीडियो लीक।

पिता की तस्वीर के सामने हंसी-मजाक करते चिराग पासवान की शूटिंग का वीडियो लीक।

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का एक वीडियो लीक हो गया है। ये वीडियो चिराग पासवान के एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान का है, जिसमें वो एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। पिता रामविलास पासवान की तस्वीर के सामने ही चिराग डायलॉग बोल रहे हैं, हंसी मजाक कर रहे हैं। यही नहीं एक्टिंग के साथ-साथ कौन सी बात कैसे कहनी है ये सबकुछ तय करते हुए दिख रहे हैं। वहीं विज्ञापन में चिराग पासवान बेहद इमोशनल दिख रहे हैं?

इस लीक वीडियो और विज्ञापन के वीडियो को देखने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। वहीं जेडीयू ने भी इस लीक वीडियो को लेकर चिराग पर निशाना साधा है। हालांकि, एलजेपी ने कहा कि उनकी हार की बौखलाहट अब सार्वजनिक दिख रहा है। नीतीश कुमार को अब अपनी हार पर पूरा विश्वास हो गया है।

चिराग के लीक वीडियो पर जेडीयू का पलटवार, कहा- बिहार की जनता को उनका चाल चरित्र चेहरा समझने में कठिनाई नहीं होगी।

दरअसल, चिराग पासवान का जो वीडियो सामने आया है उसको लेकर सवाल उठ रहे कि आखिर पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद गमगीन माहौल में कोई हंसी-मजाक और एक्टिंग कैसे कर सकता है? क्या चिराग को पिता की मौत से ज्यादा चुनाव की चिंता सता रही है? चुनाव जीतने के लिए चिराग पासवान ने एक्टिंग की है? ये लीक वीडियो बिहार में पहले चरण की वोटिंग से ठीक पहले सामने आया है। पिता की तस्वीर के सामने चिराग पासवान के इस अंदाज को लेकर एक तरह का सियासी बवाल छिड़ गया है।

राजीव रंजन ने कहा कि जिस तरह से उनके चेहरे पर मुस्कुराहट और हास-परिहास दिखा इससे स्वर्गीय रामविलास पासवान की आत्मा दुखी होगी। और ऐसे लोग अपने पिता की मौत को भुनाने की बिहार में लगातार उनके नाम का बेजा इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं। दरअसल, रामविलास पासवान हमेशा सोचते थे बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बने लोजपा उसमें शामिल हो ऐसा सोचते थे, लेकिन इस वायरल वीडियो से एक महत्वकांक्षी और स्वार्थी नौजवान नेता की जो असली तस्वीर है वो बिहार की जनता के सामने आ गई।

Source: Navbharat Times