Home > राष्ट्रीय > हाथ में सांप पकड़े जंगल मे नजर आए पंजाब CM चरणजीत सिंह चन्नी, लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स

हाथ में सांप पकड़े जंगल मे नजर आए पंजाब CM चरणजीत सिंह चन्नी, लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स

पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी सुर्खियों में हैं। अपने बयानों के जरिए वह सोशल मीडिया में भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर पंजाब के सीएम की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में चरणजीत सिंह चन्नी अपने हाथों में सांप पकड़े नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनको खरी-खोटी सुनाने में पीछे नहीं हैं। अविनाश दास नाम के ट्विटर यूजर ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा – बड़ा खतरनाक आदमी है ये तो। सांप की पूछ भी पकड़ ली और मुंह भी दबोच लिया। मोहम्मद जमील नाम के एक यूजर लिखते हैं कि हमारे सीएम चन्नी साहब मल्टी टैलेंटेड पर्सनालिटी हैं।

हर्षवर्धन त्रिपाठी नाम के यूजर ने कमेंट किया, “आपको क्या लगता है, बेचारा सिद्धू यूं ही इतना परेशान है।” भरत नाम के एक टि्वटर अकाउंट से लिखा गया – कांग्रेस वाले सीएम अपने राज्यों में दलितों और आदिवासियों को भी ऐसे ही दबोचते हैं। सादिया नाम की एक ट्विटर यूजर लिखती हैं – इस तस्वीर से तो पुराना गीत याद आ रहा है। कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना।

आलोक धर नाम के यूजर ने चन्नी के बगल में खड़े दूसरे व्यक्ति का जिक्र करते हुए लिखा, ” चेन्नई से ज्यादा खतरनाक तो साथ में खड़ा सपेरा है। उसने तो हाथ में सांप लपेटा हुआ है।” कुमार मनीष नाम के यूजर लिखते हैं – यह तो कुछ भी नहीं है, कुछ लोग तो मगरमच्छ तक पकड़ कर घर ले आते हैं।

संजीव कुमार नाम के यूजर चन्नीp की तारीफ में लिखते हैं – यह साहब तो बड़े जांबाज़ निकले, बिल्कुल मयूर जैसे… दिखने में सुंदर और अपनी पर आ जाए तो भुजंग को भी खंड खंड कर दें। शालू नाम की एक यूजर ने लिखा, ” चन्नी अगर इतने तेज ना होते तो नवजोत सिंह सिद्धू का पत्ता इतने आराम से कटने वाला नहीं था। जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल में ही पंजाब सीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में चन्नी लाइव इंटरव्यू के दौरान प्रदर्शनकारियों से मिलने पहुंच गए थे।