Home > राष्ट्रीय > दिल्ली CM की बेटी हर्षिता केजरीवाल के साथ फ्रॉड करने वाले 3 ठगों को Delhi Police ने किया अरेस्ट

दिल्ली CM की बेटी हर्षिता केजरीवाल के साथ फ्रॉड करने वाले 3 ठगों को Delhi Police ने किया अरेस्ट

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की बेटी हर्षिता केजरीवाल (Harshita Kejriwal) के साथ हुए ठगी के मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस ने हर्षिता केजरीवाल के साथ ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अरविंद केजरीवाल की बेटी (Arvind Kejriwal’s Daughter) के साथ आरोपियों ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 34,000 रुपये का फ्रॉड किया था.

बता दें कि पुलिस ने रविवार को दिल्ली (Delhi) के नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट में सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी (Arvind Kejriwal’s Daughter) हर्षिता केजरीवाल के साथ धोखाधड़ी करने वाले 3 आरोपियों को अरेस्ट किया है. इन आरोपियों की पहचान कपिल, मानवेंद्र और साजिद के रूप में हुई है.

यहा के रहनेवाले है आरोपी
जान लें कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी कपिल और मानवेंद्र उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा के रहने वाले हैं. वहीं साजिद हरियाणा के मेवात का निवासी है.

सीएम केजरीवाल की बेटी के साथ ऐसे हुआ फ्रॉड
गौरतलब है कि दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की बेटी हर्षिता केजरीवाल (Harshita Kejriwal) ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सोफा बेचने की कोशिश कर रही थीं. इस दौरान ठगों ने उनसे संपर्क किया और अपनी बातों में फंसाकर उनके साथ फ्रॉड किया. आरोपियों ने हर्षिता केजरीवाल से 34,000 रुपये ठग लिए.