Home > राष्ट्रीय > गौरव वासन से मिलकर ‘बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद हुए भावुक, युट्यूबर ने शेयर की तस्वीर, लिखा- अंत…

गौरव वासन से मिलकर ‘बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद हुए भावुक, युट्यूबर ने शेयर की तस्वीर, लिखा- अंत…

पिछले साल दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) चलाने वाले 81 साल के कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी की किस्मत एक वीडियो वायरल होने के बाद बदल गई थी. ट्विटर पर वो टॉप ट्रेंड पर आ गए थे और लोग उनके ढाबे पर खाना खाने के लिए लाइन लगाकर खड़े रहते थे. कई जगहों से उन्हें आर्थिक मदद भी मिली थी. जिससे कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने रेस्टोरेंट खोला था. अब खबर आ रही है कि कांता प्रसाद का ये रेस्टोरेंट लॉकडाउन में बंद हो चुका है. अब कांता प्रसाद वापस अपनी पुरानी जगह लौट आए हैं और बाबा का ढाबा में पहले जैसी ग्राहकों की भीड़ जुटने का इंतजार कर रहे हैं.

करीब एक साल में कई उतार-चढ़ाव, आरोप-प्रत्याराप और अर्श से फर्श पर आई ‘बाबा के ढाबा’ वाले कांता प्रसाद की ज़िंदगी की कहानी का अब सुखद अंत होता दिख रहा है. दरअसल यूट्यूबर गौरव वासन ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बुज़ुर्ग कांता प्रसाद और उनकी पत्नी के साथ मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं. यूटूबर गौरव आज बाबा से मिलने गए थे और गौरव से मिलकर बाबा कांता प्रसाद काफी भावुक भी हो गये.

गौरव ने अपने ट्वीट में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अंत भला तो सब भला. गलती करने वाले से बड़ा गलती माफ करने वाला होता है. (मेरे मां-बाप ने हमेशा यही सीख दी है.” तस्वीर के साथ उन्होंने बाबा का ढाबा हैशटैग भी दिया है.

हाल ही में एक अन्य यूट्यूबर के वीडियो में कांता प्रसाद हाथ जोड़े नज़र आए थे और गौरव से माफी मांगते दिखे थे. उन्होंने वीडियो में कहा था, “गौरव वासन चोर नहीं था. हमने कभी उसे चोर नहीं कहा.” इस वीडियो के सामने आने के बाद अब गौरव ने इस कहानी को सुखद अंत दिया.

आपको बता दें कि पिछले साल बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद और उनकी पत्नी का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें कोरोना काल में उनकी आर्थिक हालत को दिखाया गया था. वो वीडियो गौरव वासन ने बनाया था और लोगों से बुज़ुर्ग दंपत्ति की मदद करने की अपील की थी. वीडियो वायरल होने के बाद लाखों रुपये की मदद आई. लेकिन बाद में कांता प्रसाद ने गौरव पर ही पैसों की हेरा फेरी का आरोप लगा दिया था. 

हालांकि यूट्यूबर वासन ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया था. उन्होंने अपने बचाव में तमाम बैंक डिटेल और स्टेटमेंट तक जारी कर दिए थे. बता दें कि ‘बाबा का ढाबा’ के कांता प्रसाद ने पिछले साल मदद की रकम से नया रेस्टोरेंट खोला था, लेकिन हाल ही में घाटे की वजह से उन्होंने उसे बंद कर दिया और पुराने ढाबा को ही फिर से चलाना शुरू कर दिया है.