Home > राष्ट्रीय > वाइफ के चेहरे को कलर से ढकने पर लोगों के निशाने पर आये इरफान पठान, फैंस को दिया जवाब- मैं उसका मालिक नहीं, साथी हूं..

वाइफ के चेहरे को कलर से ढकने पर लोगों के निशाने पर आये इरफान पठान, फैंस को दिया जवाब- मैं उसका मालिक नहीं, साथी हूं..

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान लगातार इनदिनों सुर्खियों में बने हुए है। इरफान कभी इजरायल-फिलिस्तीन विवाद पर टिप्पणी करने तो कभी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए जाने की वजह से। इनसब से परे इरफान पठान सोशल मीडिया के माध्यम से कई मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें वे अपनी पत्नी सफा बेग के साथ हैं। तस्वीर में उनका बेटा इमरान भी हैं। इस तस्वीर में उनकी पत्नी का चेहरा साफ नही दिख रहा है क्योंकि चेहरे को ब्लर कर करके ढक दिया गया है।

पठान के इस पोस्ट को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। कुछ लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा- मास्क का नया स्टाइल है। वहीं एक अन्य यूजर ने पठान से पूछा- आखिर क्या मामला है कि आप पत्नी के चेहरे को नहीं दिखाते हैं। एक यूजर ने कहा- इरफान खुद का फोटो डालते हैं तो प्रगतिशील बनते हैं। लेकिन वे अभी भी ऐसे इंसान हैं जो महिलाओं के लिए पुराने नियमों को मानते हैं।

इन सभी कमेंट्स के जवाब में इरफान ने उसी तसवीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पठान ने लिखा, ‘‘यह तस्वीर मेरी क्वीन ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है। इसके बाद हमारे बारे में बहुत नफरती बातें बोली जा रही हैं। उसने अपनी पसंद से इस तस्वीर को ब्लर किया है। मैं उनका साथी हूं मास्टर नहीं।’’

इरफान के इस पोस्ट पर एक महाशय ने लिखा, “बचपन से ही सुन रहे है जब हम 6th कक्षा मे थे और आप शायद क्रिकेट मे उस समय चर्चित हुए ,लोग कहते थे पठान परिवार गरीब था इरफान के वालिद नेक थे और मस्जिद मे झाड़ू लगाते थे,अब बीवी के बाल बाहर निकल रहे है और हाथो पर नेलपॉलिश यह ठीक नही है। लोगो के लिए हाशिम अमला की तरह मिशाल बनो।”

वही एक अन्य यूजर ने लिखा, “अच्छी भली picture तो है, इसमें क्या आपत्ति जताई जा रही है।
आप जानें दे, कुछ तो लोग कहेंगे लोगो का काम है कहना। आप स्वस्थ रहें और सुखी रहें ये आशा करता हूं”

एक यूजर ने लिखा

हालांकि, इस पोस्ट पर लोगा इरफान के सपोर्ट में आए और तस्वीर को क्यूट बताते दिखे। पठान ने जेद्दा की मॉडल बेग से 2016, फरवरी में शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सफा और इरफान की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी। सफा का जन्म 28 फरवरी, 1994 को हुआ था। वह सऊदी अरब के जेद्दा में ही बड़़ी हुईं और इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से उनकी पढ़ाई हुई है।