Home > राष्ट्रीय > बॉलीबुड ड्रग्स मामला: जया बच्चन पर कंगना रनौत ने बोला तीखा हमला, कहा- मेरी जगह आपके बच्चे होते तो भी क्या ऐसा ही कहतीं आप?

बॉलीबुड ड्रग्स मामला: जया बच्चन पर कंगना रनौत ने बोला तीखा हमला, कहा- मेरी जगह आपके बच्चे होते तो भी क्या ऐसा ही कहतीं आप?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स इस्तेमाल करने का मामला अब राज्यसभा तक पहुंच गया है। सोमवार को राज्यसभा में चल रहे मॉनसून सत्र में इस मुद्दे को भोजपुरी कलाकार और भाजपा सांसद रवि किशन ने उठाया। जिसके बाद आज फिल्म अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन के बयान का पुरज़ोर विरोध किया और कहा ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।’ जया के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जानिए क्या कहा था जया बच्चन ने
एक दिन पहले गोरखपुर से सांसद रवि किशन संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था. उन्होंने कहा था,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.”

कंगना रनौत सुशांत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और खेमेबाजी के खिलाफ लगातार बोल रही हैं। कंगना ने इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर भी कई बातें कही हैं। कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा है, ‘जया जी, क्या आप ऐसा ही कहतीं यदि मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पीटा गया होता, टीनेज में उसे ड्रग दिया जाता और मोलेस्ट किया जाता। क्या आप तब भी ऐसा ही कहतीं यदि अभिषेक लगातार बुली के शिकार होने और अपने हैरसमेंट की शिकायत करते और फिर एक दिन खुद को फांसी पर चढ़ा लेते? थोड़ी सहानुभूति हमारे लिए भी दिखाइए।’

जया बच्चन ने राज्यसभा के अपने भाषण में कहा था ‘एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के जरिए परेशान किया जा रहा है। जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया वही इसे गटर कह रहे हैं। मैं इससे असहमत हूं। सरकार को इन लोगों से कहना चाहिए कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल न करें।’