Home > राष्ट्रीय > गाजियाबाद में भी थूक लगाकर नान बनाने का मामला, आरोपी मोहसिन गिरफ्तार, पत्रकार बोली- अब तो कही तंदूरी..

गाजियाबाद में भी थूक लगाकर नान बनाने का मामला, आरोपी मोहसिन गिरफ्तार, पत्रकार बोली- अब तो कही तंदूरी..

मेरठ के एक शादी समारोह में थूक लगाकर नान बनाकर की घटना सामने आने के बाद। एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के ही गाजियाबाद से एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में रोटी बनाने वाला व्यक्ति रोटियों पर थूकता नजर आ रहा है. ये वायरल हो रहा वीडियो गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के दोसा बंजारपुर इलाके का बताया जा रहा है. यहां गुरुवार को गांव के एक स्कूल परिसर में सगाई का कार्यक्रम था.

सगाई के इस कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नान बना रहा युवक थूक लगाकर नान बनाता नज़र आ रहा है. समारोह में शामिल हुए लोगों में से किसी ने उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया, जिसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस ने इस मामले की शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर आरोपी को बीती रात गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक खाना बनाने वाले इस कारीगर का नाम मोहसिन है, जो मुरादनगर थाना इलाके का रहने वाला है. इस वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि खाना बनाने वाला कारीगर और उसका साथी तन्दूर पर नान बना रहे हैं, और नान बनाते समय मोहसिन नान पर बार-बार थूक रहा है.

गाजियाबाद के एक सगाई समारोह मे की गई इस घृणित कृत्य के वीडियो को शेयर कर APB गंगा की पत्रकार आस्था कौशिक ने लिखा, “ऐसी तस्वीरें घ्रणा से भर देती हैं, अब तो कहीं तंदूरी नान खाने का मन नहीं होगा..भरोसा चला जाता है ऐसी तस्वीरों से! गाजियाबाद में तंदूर नान में थूकने का एक और वीडियो सामने आया है…यहां आरोपी मोहम्मद मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये वीडियो 11 मार्च को हुए एक सगाई समारोह का है।”

बता दें कि इसे पहले मेरठ से भी ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां भी एक शादी समारोह में एक युवक नान सेंकते समय उस पर थूक रहा था.