Home > राष्ट्रीय > न्यूज़ नेशन ने सैफ-करीना के दूसरे बेटे के जन्म पर किया विवादित ट्वीट, यूजर्स ने जमकर साधा निशाना

न्यूज़ नेशन ने सैफ-करीना के दूसरे बेटे के जन्म पर किया विवादित ट्वीट, यूजर्स ने जमकर साधा निशाना

करीना कपूर खान दोबारा मां बन गईं हैं। उन्होंने एक बार फिर से बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी सब्सव पहले रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया के जरिए दी। जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स को पता चला कि करीना को फिर से बीटा हुआ है, सोशल मीडिया में तैमूर के साथ-साथ औरंगजेब भी ट्रेंड करने लगा।

दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना और सैफ को ट्रोल करते हुए उनके दूसरे बेटे का नामकरण कर दिया है। यूजर्स ने तैमूर के भाई का नाम औरंगजेब रखा है। बता दें औरंगजेब की पहचान एक क्रूर शासक के तौर पर होती है। वह भारत पर राज्य करने वाला छठा मुगल शासक था। कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा- मुबारक हो तैमूर के बाद अब औरंगजेब पैदा हुआ है। सोशल मीडिया पर तैमूर को लेकर मीम्स भी बने।

यूजर्स तक तो ठीक था लेकिन न्यूज़ नेशन चैनल के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस विसय में नीस पोस्ट किया गया। न्यूज़ नेशन ने ट्वीट में लिखा “इस बार कौन पैदा हुआ? औरंगजेब या टीपू सुल्‍तान” हालांकि चैनल के वेबसाइट पर जो खबर थी वो ‘औरंगजेब’ ट्रॉल से संबंधित ही थी।

News Nation के इस ट्वीट के बाद लोंगो ने इस मीडिया हाउस पर जमकर निशाना साधा और पत्रकारिता के स्तर पर सवाल खड़े किये। इस ट्वीट को कोट करके बॉलीवुड अभिनेत्री स्वर भास्कर ने लिखा “SICK”

तो वही The Wire की पत्रकार अरफा खानम ने इसे इस्लामोफोबिया करार दिया तो वही विनोद कापरी ने लिखा, “तुम लोग चैनल चलाने से बेहतर चुल्लू भर पानी क्यों नहीं ढूँढ लेते ?”

जफर सरेशवाला ने लिखा, “This is Garbage Reprehensible!You @NewsNationTV are Sick beyond repair”

एक यूजर ने लिखा, “@DChaurasia2312 क्या अपनी गिरती पत्रकारिता के स्तर से कुछ तथाकथित न्यूज़ चैनल देश को बदनाम करने की साज़िश रच रहे हैं ?
क्या समाज मे नफरत फैलाने हेतु ऐसे न्यूज़ चैनलों को पार्टी विशेष से फंडिंग मिलती है ?”