Home > राष्ट्रीय > स्वरा भास्कर ने कहा ”देश को नए PM की है जरूरत’, निघत अब्बास ने दिया जवाब तो भड़क गई एक्ट्रेस

स्वरा भास्कर ने कहा ”देश को नए PM की है जरूरत’, निघत अब्बास ने दिया जवाब तो भड़क गई एक्ट्रेस

देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। कोरोना के भयावह होने से देश की स्वास्थ्य सेवाओं का बहुत बुरा हाल है। राज्यो के मुख्यमंत्री केंद्र सरकार के साथ मिलकर हर संभव इस महामारी से लड़ने का हर वो प्रयास कर रहे है जिससे लोगों की मदद की जा सके। इस परिस्थिति में बहुत से लोग ऐसे भी है जो सरकार को कोसने का एक भी मौका नही छोड़ रहे है।

इसी कड़ी अपने विवादित बयानों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वालीं ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का नाम भी सामने आ रहा है। स्वरा ने कोरोना के कहर के बीच ऑक्सिजन और अस्पतालों में बेड की कमी और सुरक्षा के कड़े इंतजाम न होने पर किसी मुख्यमंत्री से सवाल नही पूछा। उन्होंने इनसब के लिए सीधे मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि अब देश को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है।

पत्रकार शेखर गुप्ता के एक पोस्ट पर जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘भारत को एक नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। अगर भारतीय चाहते हैं कि उनके प्रियजनों को सांस के लिए हांफते हुए नहीं देखना चाहते हैं तो।’

स्वरा भास्कर के इस टीवीट के बाद उन्हें कुछ तीखी प्रतिक्रिया भी मिली। BJP की दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता निघत अब्बास ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, ‘सचमुच ? और आपके पास जो ऑप्शन है वो राहुल गांधी, शरजील इमाम, कन्हैया कुमार या शायद ममता बनर्जी”

निघत अब्बास के इस जवाब से स्वरा भास्कर भड़क उठी और उन्हकने लिखा, “बेशर्म बहन, जबतक BJP में हो मुझसे बात मत करना और एक हत्यारे का बचाव मत करो”

वैभव नाम के यूजर ने स्वरा को जवाब दिया-शायद आप महाराष्ट्र के नए सीएम को लेकर भी सेम बात कह सकती हैं। दूसरी लहर के लिए महारास्ट्र जिम्मेदार था। प्रीति जोशी नाम की यूजर बोलीं- भारत को विपक्ष की आवश्यकता नहीं है, ये तो गिद्ध हैं जो देश को विफल करना चाहते हैं। बॉलीवुड पहले ही खत्म हो चुका है, देश को इसकी शर्म।

स्वरा भास्कर अपने इस तरह के स्टेटमेंट्स के कारण अकसर ही चर्चा में रही हैं और कई बार लोगों के निशाने पर भी आ चुकी हैं। हाल ही उन्होंने बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर ताना मारते हुए एक बीजेपी नेता को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘बंगाल की 70 फीसदी आबादी हिंदू है अंकल, हिंदुओं की लात खाई है आपने।’