Home > राष्ट्रीय > परेश रावल की सुबह 7 बजे निधन की उड़ी झूठी खबर, ऐक्टर ने दिया मजेदार रिऐक्‍शन

परेश रावल की सुबह 7 बजे निधन की उड़ी झूठी खबर, ऐक्टर ने दिया मजेदार रिऐक्‍शन

जहाँ एक तरफ देश कोरोना के कहर से जूझ रहा है तो वही दूसरी तरफ कुछ सरारती लोग मशहूर हस्तियों की झूठी मौत की खबर फैलाने के काम पर लगे हुए है। कुछ दिनों पहले मुकेश खन्ना और रामायण में रावण का किरदार निभा चुके अरविंद त्रिवेदी की मौत की अफवाह फैलाई। इनके बाद अब परेश रावल के निधन की झूठी अफवाह सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। परेश रावल यह देख हैरान रह गए और उन्होंने बड़ा ही मजेदार रिऐक्शन दिया है।

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया कि परेश रावल का 14 मई को सुबह 7 बजे निधन हो गया। देखते ही देखते यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। यह खबर परेश रावल तक भी पहुची, उन्होंने ने ट्विटर पर अपने निधन की अफवाह वाले वायरल पोस्ट को कोट करते हुए लिखा, ‘गलतफहमी के लिए खेद है क्योंकि मैं तो आज सुबह 7 बजे सोया था।’

इस खबर पर एक यूजर ने लिखा, “परेश सर हमारे-आपके यहा कुछ ज्यादा ही लिखने व बोलनेवालों को आजादी दी गयी है।एक पंचर बनाने वाला भी अपने बाप को ज्ञान देता है।ये बड़े शर्म की बात है।” एक अन्य यूजर ने इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, “पहले जीडी बक्शी जी, मुकेश खन्ना और अब परेश जी की मृत्यु की झूठी खबर। क्या मिलता है इन लोगों को झुठी खबर फैलाकर?”

बता दे, अभी हाल ही में मुकेश खन्ना के निधन की झूठी अफवाह फैली थी। कई यूजर्स तो उनके निधन को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने लगे। तब मुकेश खन्ना को सफाई देने सामने आना पड़ा। उन्होंने अपने निधन की खबरों को अफवाह बताया और कहा कि वह एकदम ठीक हैं।