Home > राष्ट्रीय > अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोले रवि किशन- तथ्य सही है तो इसपर कार्रवाई होनी चाहिए

अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोले रवि किशन- तथ्य सही है तो इसपर कार्रवाई होनी चाहिए

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. कश्यप पर लगे इन आरोपों पर अब अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन ने प्रतिक्रिया दी है. रवि किशन का मानना है कि अगर कोई महिला किसी पर इस तरह के आरोप लगाती है तो उसपर कार्रवाई होनी चाहिए. हालांकि अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

रवि किशन ने कहा, “आरोप गंभीर है और पायल घोष ने खुद सामने आकर कहा है. अगर ये तथ्य एकदम सही होते हैं तो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए. हम लोग नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं. ऐसे में कोई भी नारी या बेटी गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सारी एजेंसियां और दरवाजे खुले रखते हैं”

क्या है मामला: ABN तेलुगु को दिए इंटरव्यू में पायल घोष ने कहा की वो अनुराग से मिलने गई थी फिर अनुराग ने उनसे अलग कमरे में चलने को कहा और कमरे में अपनी जीप खोलने लगे। अनुराग ने कहा की इंडस्ट्री में उनकी बहुत इज्जत है और हर कोई उनसे काम मांगने आता है। अगर तुम यह सब करोगी तो तुम्हारे भविष्य के लिए अच्छा होगा और इंडस्ट्री में हर लड़की आगे बढ़ने के लिए ये सब करते है। तब मैंने कहा की मै इनसब के लिए अभी तैयार नहीं हूँ। पायल ने ये भी बताया की ये घटना 2014-15 की है। मैंने कई बार कोशिश की यह सब बताने की तब मेरे दोस्तों ने मुझे ये कहकर रोक लिया की ये बहुत खतरनाक लोग है मेरे ऊपर एसिड अटैक भी करा सकते है।

जानिए कौन है पायल घोष
पायल ने हिन्दी, साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम किया है। पायल ने 2017 में आई फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में परेश रावल और ऋषि कपूर लीड रोल में थे। पायल इसके अलावा टीवी का पॉप्युलर शो साथ निभाना साथिया में भी नजर आ चुकी हैं। शो में वह राधिका के किरदार में नजर आई थीं। पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।