Home > राष्ट्रीय > IPL मैच: तेवतिया की तारीफ में सुशांत सिन्हा ने लिखा कुछ ऐसा की आकाश चोपड़ा बोले- क्यो बहन बेटी माँ?

IPL मैच: तेवतिया की तारीफ में सुशांत सिन्हा ने लिखा कुछ ऐसा की आकाश चोपड़ा बोले- क्यो बहन बेटी माँ?

IPL 2020: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया, जिसको राजस्थान रॉयल्स (RR) ने 4 विकेट से जीत लिया। मैच का 18वां ओवर जब शेल्डन कॉट्रल गेंदबाजी करने आए। सामने राहुल तेवटिया खड़े थे। उन्होंने उनके ओवर में तूफानी छक्के जड़े। ओवर की 5वीं गेंद को छोड़कर उन्होंने हर गेंद पर छक्का जड़ा। 18वें ओवर से पहले राजस्थान का स्कोर 173 रन था और उनको जीत के लिए 18 गेंद पर 51 रन चाहिए थे। उन्होंने 5 छक्के जड़कर हार को जीत में तब्दील कर दिया।

राहुल तेवतिया की इस आक्रमक पारी की सोशल मीडिया पर भी लोगों ने जमकर तारीफ किया। क्रिकेटर से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटी और कुछ मीडिया जगत के पत्रकारों ने भी राहुल के इस पारी की सराहना की कल सभी के जुबान पर एक ही नाम था राहुल तेवतिया।

इसी कड़ी में इंडिया टिवी के पत्रकार सुशांत सिन्हा ने भी ट्वीट किया और राहुल की प्रशंसा करने में एक कदम आगे निकल गये, उनके इस ट्वीट से कुछ लोगो की भावनायें भी आहत हुई। सुशांत सिंह ने ट्विटर पर लिखा था – “17वें ओवर तक मां-बहन से अलंकृत शब्दावली का भंडार झेल रहे तेवतिया ने 18वें ओवर में पंजाब की माँ दी-बहन दी कर दी। गजबे है। 😂 #RRvKXIP”

सुशांत सिंह के इस ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने लिखा- “सुशांत जी, बाप-भाई क्यों नहीं? क्यों बहन-बेटी-माँ से अलंकृत शब्दावली को आप भी वैधता प्रदान कर रहे है? याद दिला दें कि कल ‘daughters day’ भी था। एक तरफ़ उनको हम सोशल मीडिया पर प्यार और सम्मान देते हैं, और दूसरी तरफ़ यह।”

जिसका जब सुशांत सिंह ने कुछ इस तरह से दिया और लिखा – “आकाश भाई,आप/आपके साथी क्रिकेटर मैच में कितनी बार बाप-भाई बोलते थे या बोले हैं? जिस ट्वीट में कोई गाली लिखी भी नहीं लेकिन माँ-बहन सुनते ही लोग सीधे उसे गाली ही समझे कुछ और नहीं वो अपने आप में बताने के लिए काफी है कि समाज की सोच क्या है। मेरे ट्वीट के पहले और बाद भी कुछ नहीं बदला।”

LB