Home > राष्ट्रीय > शेहला रशीद को लेकर ट्विटर पर भिड़े BJP सांसद और स्वरा भास्कर, बोली- एक अभिनेत्री को ट्रॉल..

शेहला रशीद को लेकर ट्विटर पर भिड़े BJP सांसद और स्वरा भास्कर, बोली- एक अभिनेत्री को ट्रॉल..

अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाली जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद एक बार फिर से सुर्ख‍ियों में हैं। इस बार उनके पिता अब्दुल रशीद शोरा ने ही उन पर एंटी नेशनल होने और जान का खतरा होने जैसे आरोप लगाए हैं। बता दें कि शेहला रशीद के पिता ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब्दुल रशीद ने पत्र में दावा करते हुए लिखा है कि उन्हें अपनी बेटी से जान का खतरा है। उन्होंने बेटी पर एंटीनेशनल होने का भी आरोप लगाया है।

इस बीच स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर शहला राशिद की तारीफ कर डाली। राशिद की तारीफ में स्वरा भास्कर ने लिखा- ‘शहला तुम स्टार हो और वॉरियर हो। मजबूती से खड़ी रहो।’ शेहला रशीद के इस पोस्ट को देख कर लोगों ने ढेर सारे निगेटिव रिएक्शन देने शुरू कर दिए।

इसी कड़ी में बीजेपी राज्यसभा सांसद राकेश सिंह ने भी स्वरा भास्कर को क्रिटिसाइज किया औऱ उनके पोस्ट की निंदा करते हुए रिप्लाई किया। बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने लिखा- ‘चोरी और सीना जोरी, संविधान का प्रस्तावना पढ़ने का ढोंग रचते हुए देश तोड़ने की हरकत का युग समाप्त हो चुका है।’ स्वार ने जब सांसद का ये पोस्ट देखा तो उन्होंने फिर से एक और पोस्ट किया।

राकेश सिन्हा के ट्वीट के बाद स्वरा ने पलटवार किया और बीजेपी सांसद को मेंशन कर लिखा- ‘Sir! आप सांसद हैं.. एक अभिनेत्री को ट्रोल करने से बेहतर काम होंगे आपके पास, नहीं हैं तो ढूंढिए। दिल्ली बॉर्डर पर एक लाख से ज़्यादा किसान आपके सरकार के बनाये कानून के विरोध में धरने पर बैठे हैं। Canada के प्रधान मंत्री तक ने इस पर टिप्पणी की है- वहीं का रुख़ कर लीजिए..।’