Home > राष्ट्रीय > स्वरा भास्कर ने लाल कपड़े के साथ मुह में फूल पकड़ दी क्रिसमस की बधाई, यूजर बोले- “तसवीर को कोई अवार्ड मिलना चाहिये..”

स्वरा भास्कर ने लाल कपड़े के साथ मुह में फूल पकड़ दी क्रिसमस की बधाई, यूजर बोले- “तसवीर को कोई अवार्ड मिलना चाहिये..”

हर वर्ष 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्यौहार मनाया जाता है। विशेष रूप से यह त्यौहार ईसाई धर्म के लोग मनाते हैं। हालांकि, आजकल यह त्यौहार लगभग हर कोई मनाने लगा है। हर धर्म के लोग इस त्यौहार को मनाते हैं। हालांकि ईसाई धर्म के लोगों के लिए यह दिन विशेष महत्व रखता है। कहा जाता है कि कुछ दशक पहले तक यह त्यौहार केवल विदेश में ही मनाया जाता था। लेकिन अब भारत में भी इस त्यौहार का चलन ज्यादा हो गया है।

भारत मे भी कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को क्रिसमस विश किया। इसी कड़ी में स्वरा भास्कर ने भी कुछ ख़ास अंदाज में लोगों को मेरी क्रिसमस बोला, उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से लाल ड्रेश पहने अपनी तसवीरें पोस्ट कर क्रिसमस की बधाई दी। तो लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

स्वरा भास्कर के क्रिसमस वाले ट्वीट के बाद लोगो ने उनकी तस्वीरों को देखकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। मो. शाकिब नाम के यूजर ने लिखा, “बहुत ही सुंदर फ़ोटो है हैरत करने वाली तस्वीर है अत्यधिक चमत्कारी पूरी तरह से हिर्दय को झकझोरने वाली तसवीर है इसे कोई अवार्ड मिलना चाहिए, इस आकर्षक चेहरे को देख कर ऐसा लगता है की पहली बार कोई महान चेहरा इस जगत में अवतारित हुआ है, सारे मानव जाति को चौका रखा है”

शाकिब यही नही रुके उन्होंने आगे लिखा, “आपकी इस तस्वीर में डिजिटल इंडिया है, इस तस्वीर में लोहे और अंबुजा सीमेंट जैसी मजबूती है, कई देश के लोग व हैरान है कि भारत मे ऐसा चेहरा कैसे अवतारी हो गया , मैं बहुत भाग्यशाली हु की मुझे ऐसा अद्भुत चेहरा देखने का मौका मिला”

एक यूजर ने लिखा, “मैडम आज ज्ञान कि वर्षा नहीं करोगे जैसे दिपावली पर करते हो आप लोग?
जानवर सुरक्षा से लेकर पेड़ ना काटने और क्रैकर्स ना फोड़ने कि अपील ?”

कुछ और रिप्लाई:-