Home > राष्ट्रीय > स्वरा भास्कर की फ़ोटो पोस्ट कर लिखा- “हमारी माँगटीका में चमक रही हैं”, आम्रपाली ज्वेलर्स का यूजर्स ने किया बायकॉट तो डिलीट करनी पड़ी।

स्वरा भास्कर की फ़ोटो पोस्ट कर लिखा- “हमारी माँगटीका में चमक रही हैं”, आम्रपाली ज्वेलर्स का यूजर्स ने किया बायकॉट तो डिलीट करनी पड़ी।

राजस्थान के आम्रपाली ज्वेलर्स का सोशल मीडिया पर लोग जमकर विरोध कर रहे है। बताते चले ज्वेलरी ब्रांड ने स्वरा भास्कर की एक तस्वीर को अपने ट्विटर एकाउंट से साझा करते हुए लिखा था, “प्रेम, प्रकाश और ख़ुशी के साथ त्योहार का उत्सव मनाते हुए स्वरा भास्कर हमारी चाँदबालियों, चूड़ियों और माँगटीका में चमक रही हैं।”

स्वरा भास्कर को बतौर ब्रांड एम्बेसडर पेश करने के बाद आम्रपाली के बहुत से ग्राहकों और सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी रोष जताया। उन्होंने एक विवादित और एजेंडापरस्त चेहरे को ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए आम्रपाली ज्वेलर्स का ट्विटर पर जम कर विरोध किया। स्वरा भास्कर को अपने साथ जोड़ने पर ट्विटर यूज़र्स ने ज्वेलरी ब्रांड का बहिष्कार करने की माँग भी उठाई।

विरोध प्रदर्शनों के बाद आम्रपाली ज्वेल्स ने स्वरा भास्कर के फ़ोटो के साथ किये गए अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है। देखिये इस पर ट्वीटर यूजर्स ने क्या लिखा है:-

AD नाम के एक महिला यूज़र ने आम्रपाली ज्वेलर्स को जबाब देते हुए लिखा कि “उसे इस ब्रांड के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन स्वरा भास्कर के जुड़ने के बाद वह इस ब्रांड से कोई खरीददारी नहीं करेगी। इसके अलावा वह अपने फॉलोअर्स को भी यही सुझाव देगी।”

एक ट्विटर यूज़र्स ने दिल्ली दंगों का ज़िक्र करते हुए कहा कि स्वरा भास्कर ने दिल्ली दंगे भड़काने में भूमिका निभाई थी, इसलिए आम्रपाली ज्वेलर्स का बहिष्कार करना होगा।

ललित नाम के एक सोशल मीडिया यूज़र स्वरा भास्कर के ब्रांड एम्बेसडर बनने से इतना आक्रोशित हुआ कि उसने कहा, “मैं या सुनिश्चित करूँगा कि मेरे परिवार का कोई भी सदस्य इस ब्रांड का कोई भी उत्पाद नहीं खरीदे।”