Home > राष्ट्रीय > बंगाल चुनाव को लेकर प्रशांत किशोर के दावे पर बोली ABP न्यूज़ एंकर आस्था कौशिक- “TMC का पैकअप..

बंगाल चुनाव को लेकर प्रशांत किशोर के दावे पर बोली ABP न्यूज़ एंकर आस्था कौशिक- “TMC का पैकअप..

पश्चचिम बंगाल में अमित शाह के दौरे के बाद TMC और BJP के बीच सियासी माहौल गर्मा गया है। सोमवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा, “बंगाल में भाजपा को डबल डिजिट (दहाई) का आंकड़ा पार करने में बहुत संघर्ष करना पड़ेगा। कृपया मेरे इस ट्वीट को सेव कर के रख लें और अगर बीजेपी इससे बेहतर करती है, तब मैं यह जगह छोड़ दूंगा।”

प्रशांत किशोर ने बीजेपी को लेकर यह दावा ऐसे वक्त पर किया है, जब हाल ही में गृह मंत्री और पूर्व BJP चीफ अमित शाह आगामी बंगाल चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए दो दिनों के दौरे पर बंगाल पहुंचे थे।

प्रशांत किशोर के इस ट्वीट के बाद मीडिया से लेकर राजनीतिक विशेषज्ञों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस वयान को ख्याली पुलाव बताया। इसी कड़ी में ABP न्यूज़ की एंकर आस्था कौशिक ने भी अपनी प्रितिक्रिया देते हुए लिखा, “अगर TMC का pack-up हो गया तो वैसे भी कोई पार्टी इनसे खुद को re-launch नहीं करवाने वाली। जेडीयू तो बाल-बाल बची, लेकिन कांग्रेस आज भी उठ नहीं पाई है। इतना बड़ा दावा करने से पहले इसकी एक वजह भी लिख देते।”

गौरतलब हो, बंगाल के बोलपुर में रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन गृह मंत्री शाह ने “भतीजा” द्वारा संरक्षित “भ्रष्टाचार, उगाही और बांग्लादेशी घुसपैठ को लेकर” ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने “भतीजा” शब्द का इस्तेमाल अभिषेक बनर्जी का हवाला देने के लिए किया, जो तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे हैं।

दरअसल, कभी वामपंथ का गढ़ रहा और फिर ममता बनर्जी का दुर्ग बने बंगाल में कमल खिलाने की कोशिशों में लगे शाह ने दावा किया भगवा दल 200 से ज्यादा सीटें हासिल कर अगली सरकार का गठन करेगा। पश्चिम बंगाल में 294 विधानसभा सीट हैं।