Home > राष्ट्रीय > रिहाना को ट्वीट के 18 करोड़ मिलने की खबर पर अशोक श्रीवास्तव ने स्वरा भास्कर पर साधा निशाना

रिहाना को ट्वीट के 18 करोड़ मिलने की खबर पर अशोक श्रीवास्तव ने स्वरा भास्कर पर साधा निशाना

किसान आंदोलन को लेकर भारत पर सवाल उठाने वाली अमेरिकन सिंगर अब खुद कई विवादों में हैं। पहला विवाद उनके किसान आंदोलन के समर्थन में पोस्ट करने को लेकर है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस पोस्ट के लिए उन्हें कनाडा की पीआर फर्म ने 18 करोड़ रुपए दिए थे, जो खालिस्तान समर्थक से जुड़ी है।

द प्रिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडा के संगठन पोएटिक जस्टिस फाउंडेशन (PJF) ने एक ग्लोबल कैंपेन शुरू करने में अहम भूमिका निभाई। इसे कनाडा स्थित एक्टिविस्ट और राजनीतिज्ञों ने सपोर्ट किया। रिपोर्ट के मुताबिक, स्काई रॉकेट नाम की एक पीआर फर्म ने रिहाना को किसान आंदोलन के समर्थन में पोस्ट करने के लिए 2.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 18 करोड़ रुपए दिए।

दूसरी तरफ भारत के बामपंथी रिहाना और ग्रेटा के ट्वीट को खूब शेयर कर रहे है और इनके समर्थन को ग्लोबल समार्तन बात रहे है। क्रिकेटर इरफान पठान के साथ साथ फ़िल्म अभिनेत्री स्वर भास्कर ने भी रिहाना, ग्रेटा और मिया खलीफा के समर्थन देने के ऊपर की पोस्ट और ट्वीट किये।

अब जब मीडिया में रिहाना को 18 करोड़ रुपये दिए जाने की बात खुलकर सामने आई है तो लोग स्वरा भास्कर और अन्य सेलिब्रिटीज को ट्रोल कर रहे है की इन्हें कितना मिला। इसी कड़ी में DD न्यूज़ के एंकर अशोक श्रीवास्तव ने स्वर भास्कर कर एक ट्वीट को कोट करके लिखा, “गुस्सा स्वाभाविक है….रिहाना को एक ट्वीट के 18 करोड़ रूपये दे दिए…ये बेचारी सालों से दिन-रात ट्वीट कर रही हैं….धरने-प्रदर्शनों में जा रही हैं, साड़ियाँ बदल-बदल कर कन्हैया कुमार का प्रचार किया… और इन्हें 18 हज़ार भी न दिए….जाहिलों की जमात !”

अशोक श्रीवास्तव के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “इस बेचारी को C ग्रेड वेब सीरीज करनी पड़ रही। इतना नाचने, कूदने के बाद भी किसी ने 500 रुपया प्रति ट्वीट वाली स्कीम तक ऑफर नहीं की, तो गुस्सा तो लाजिमी है। 🤣🤣👌”