Home > राष्ट्रीय > सोनू सूद का Tweet: पटाखे जलाने के बजाए किसी का चूल्हा जलाओ, यूजर ने दिया सटीक जवाब।

सोनू सूद का Tweet: पटाखे जलाने के बजाए किसी का चूल्हा जलाओ, यूजर ने दिया सटीक जवाब।

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सोनू सूद (Sonu sood) सोशल मीडिया के जरिये लोगों की मदद और अपने सामाजिक संदेशों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे ही एक वाकये में जब यूजर्स ने ट्वीट कर उनसे पटाखे की फरमाइश की तो सोनू ने उन्होंने अ जवाब दिया. उन्होंने इस बार दीपावली (Diwali) पर सबसे पटाखे जलाने की बजाय किसी परिवार की मदद करने की सलाह दी.

लेकिन उनका ये जवाब यूज़र्स को पसंद नहीं आया क्योकि लोगो का कहना है कि किसी भी सेलिब्रिटी को हिन्दू पर्वों पर क्यों ये सब याद आता है। ये सच भी है कि हिन्दुओ के किसी भी पर्व पर ही सभी को ज्ञान देना होता है जबकि बाकि मज़हबो के त्योहारों पर उन्हें साँप सूंघ जाता है। आखिर हिन्दुओ की भी अपनी आस्था और अपना अधिकार हैं कि वो अपने पवित्र त्योहारों को कैसे मनाएं.

सोनू सूद के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया ऐक्टिविस्ट “दीपक कण्डवाल” ने जवाब दिया.. दीपक ने जवाब देते हुवे लिखा कि:- पटाखे पेड़ो पर नहीं उगते, वो भी बनाने से लेकर बेचने तक लाखो गरीबों के रोजगार का जरिया है जिससे उनका चूल्हा जलता है। इसलिये अपना ज्ञान अपने पास रखो.. हम फिल्में देखने के बजाए गरीबों की मदद कर लेंगे.. और हाँ थोड़ा ज्ञान बक़रीद पर भी देना उस वक़्त शतुरमुर्ग मत बन जाना! दीपक के इस जवाब को सभी पसंद कर रहे हैं।