Home > राष्ट्रीय > बड़ी खबर : CM योगी आदित्यनाथ ने हाथरस केस में CBI जांच के दिए आदेश !

बड़ी खबर : CM योगी आदित्यनाथ ने हाथरस केस में CBI जांच के दिए आदेश !

हाथरस केस लगातार चौथे दिन सुर्खियों में है। गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गगांधी और महासचिव प्रियंका गांधी को देर शाम हाथरस पहुंच गए हैं। भारी भीड़ के बीच घर में दोनों नेताओं ने परिजनों से बातचीत की। इसके पहले नोएडा के डीएनडी पर कड़ी सुरक्षा के बीच राहुल और प्रियंका गांधी डीएनडी से हाथरस के लिए रवाना किया गया था। नोएडा से राहुल को पांच लोगों के साथ हाथरस आने की अनुमति दी गई थी। वहां अधिक भीड़ इकट्ठी होने के कारण पुलिस को उन्हें काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

अब बड़ी खबर आरही है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस केस में CBI जांच के आदेश दिए हैं. सीएम योगी के इस आदेश के बाद पीड़िता के पिता ने कहा है कि सीबीआई जांच का स्वागत है लेकिन जांच कोई भी एजेंसी करे हमें न्याय चाहिए. हमें न्याय का इंतज़ार है.

जानकारी के मुताबिक सीबीआई को नोटिफिकेशन जारी होने का इंतजार है. नोटिफिकेशन जारी होने के बाद सीबीआई केस रजिस्टर करेगी. जरूरत पड़ने पर सीबीआई टीम इस केस से जुड़े सभी किरदारों, आरोपियों और पीड़ित परिवार का नार्को टेस्ट भी करा सकती है. (खबर अपडेट की जा रही है)