Home > राष्ट्रीय > Ind vs Pak: भारत के खिलाफ फेल होने पर बाबर को यूजर्स ने बनाया निशाना, याद दिलाया कोहली का ट्वीट

Ind vs Pak: भारत के खिलाफ फेल होने पर बाबर को यूजर्स ने बनाया निशाना, याद दिलाया कोहली का ट्वीट

IND vs PAK Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में महामुकाबला खेला गया.. इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम का बल्ला खामोश नजर आया. वह आज के मैच में भुवनेश्वर कुमार का शिकार बन गए. बाबर ने अपनी पारी में सिर्फ 10 रन बनाए. बाबर ने अपनी पारी में 9 गेंदें खली जिसमें उन्होंने 2 चौके लगाएं. हालांकि भारतीय टीम के स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार ने अपनी रणनीति में पाक कप्तान बाबर आजम को फंसा लिया और उन्हें अर्शदीप सिंह के हाथों आसान सा कैच करवाया.

बाबर को जमकर किया जा रहा ट्रोल
भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ बाबर के फेल होने पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. फैंस बाबर को उनका ही एक ट्वीट उन्हें याद दिला रहे हैं. दरअसल, बाबर ने कुछ समय पहले भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के आउट ऑफ फॉर्म के वक्त एक ट्वीट किया था. बाबर ने उस वक्त कोहली का समर्थन करते हुए लिखा था कि यह बुरा समय भी बीत जाएगा, आप मजबूत बने रहें.

अब क्रिकेट फैंस बाबर के इसी ट्वीट को उन्हें याद दिला रहे हैं. फैंस ने बाबर को ट्रोल करते हुए लिखा कि आप भी मजबूत बन रहें. यह समय भी बीत जाएगा.

पंत को नहीं मिला मौका
भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का दूसरा मैच दुबई में खेला जा रहा है. इसके लिए भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. भारत ने विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है. दिनेश कार्तिक विकेटकीपिंग करेंगे. जबकि पाकिस्तान के लिए नसीम शाह डेब्यू मैच खेलेंगे.