Home > राष्ट्रीय > स्याही फेंकने वाले युवक को कांग्रेस MLA ने ₹51000 देकर किया सम्मानित, संजय सिंह बोले- कांग्रेस भी..

स्याही फेंकने वाले युवक को कांग्रेस MLA ने ₹51000 देकर किया सम्मानित, संजय सिंह बोले- कांग्रेस भी..

सोमनाथ भारती और आम आदमी पार्टी की हद्द दुर्गति हो रही है। जी हां एक दिन पूर्व ही आम आदमी पार्टी व दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती पर जिले में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता ने काली स्याही फेकी थी, जिसको लेकर काफी हंगामा मचा और उस कार्यकर्ता को पुलिस अपनी जीप में बैठा कर ले गई थी । लेकिन आज कांग्रेस के विधायक ने बकायदा हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता को 51 हजार के पुरस्कार देकर सम्मान सहित सम्मानित किया है।

हरचंदपुर विधानसभा के कांग्रेस के विधायक ने दिया यह बयान
आज हरचंदपुर विधानसभा के विधायक राकेश सिंह ने हिंदू युवा वाहिनी के जितेंद सिंह को 51 हजार रुपये से और सा सम्मान सम्मानित किया । जबकि राकेश सिंह हरचंदपुर विधानसभा से कांग्रेस के विधायक हैं और इनके भाई एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह भाजपा से हैं। राकेश प्रताप सिंह ने बताया की हमारे उत्तर प्रदेश के आदरणीय मुख्यमंत्री हमारे प्रदेश के पूजनीय एवं माननीय मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के कारण इस लड़के को आक्रोश आ गया था उसको उस विधायक को जैसे का तैसा जवाब दिया । इसलिए मैंने सोचा कि आज इनको 51000 का पुरस्कार देकर सम्मान करें और इसने रायबरेली का भी सम्मान बढ़ाया है।

स्याही फेंकने वाले के सम्मान पर बोले संजय सिंह
आम आदमी पार्टी के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह के गृह जनपद सुलतानपुर में उनकी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती विवादित बयान देने के चलते जेल में बंद हैं। इस घटना के 24 घंटे बाद मंगलवार को संजय सिंह यहां पहुंचे और भारती का बचाव करते हुए यूपी सरकार के खिलाफ भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि सोमनाथ भारती को तो जेल में डाल दिया गया, लेकिन उनके ऊपर हमला करने वाले व्यक्ति को सम्मानित किया जा रहा है, वह भी कांग्रेसी विधायक की तरफ से। हम पर कोई हमला कर रहा है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

स्याही फेंकने वाले के खिलाफ नही हुई शिकायत
विधायक पर काली स्याही फेकने के मामले में कोतवाली में अब तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर जांच कराई जाएगी। इस संबंध में फिलहाल उनके पास कोई नहीं आया है।