Home > राष्ट्रीय > सिनेमाघरों ने फिल्म ‘खतरा’ को चलाने से किया इनकार, राम गोपाल वर्मा का फूटा गुस्सा

सिनेमाघरों ने फिल्म ‘खतरा’ को चलाने से किया इनकार, राम गोपाल वर्मा का फूटा गुस्सा

मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म अक्सर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर वो चर्चा में हैं। राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘खतरा डेंजरस’ 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ये फिल्म देश की पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, लेकिन फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा को एक बड़ा झटका लगा जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लिखा है।

दरअसल में कुछ सिनेमाघरों ने फिल्म की स्क्रीनिंग से मना कर दिया है, जिसे लेकर राम गोपाल का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा है।

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर कुछ ट्वीट किए हैं जिनमें उन्होंने लिखा, @_PVRcinemas @INOXCINEMAS ने मेरी फिल्म खतरा को दिखाने से इनकार कर दिया है क्योंकि फिल्म की थी लेस्बियन है। यह तब हुआ है जब सुप्रीम कोर्ट द्वारा धारा 377 को निरस्त किया जा चुकी है और फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा पास किया जा चुका है। इससे साफ दिखता है कि ये #LGBT समुदाय के खिलाफ हैं।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा मैं न केवल #LGBT समुदाय से बल्कि सभी से अनुरोध करता हूं कि @_PVR सिनेमा @INOXCINEMAS के खिलाफ खड़े हों। यह मानवाधिकारों का अपमान है।

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। ये फिल्म हमारे देश की पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। लेस्बियन रोमांस को दिखाती इस फिल्म में रोमांटिक सींस की भरमार है। इस पहली लेस्बियन फिल्म में साउथ फिल्मों की चर्चित हीरोइन अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल में हैं।