Home > राष्ट्रीय > ऋचा चड्ढा की T-Shirt पर डॉ. अम्बेडकर का फ़ोटो देख क‍िया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, बोली- मैं ब्राह्मण नही हूँ..

ऋचा चड्ढा की T-Shirt पर डॉ. अम्बेडकर का फ़ोटो देख क‍िया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, बोली- मैं ब्राह्मण नही हूँ..

सोशल मीडिया पर जहां सेलिब्रिटीज के फैंस उन्हें लाइक और फॉलो करते हैं तो वहीं स्टार्स को ट्रोलर्स की गालियां भी खानी पड़ती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के साथ जब उन्होंने अपना एक एयरपोर्ट लुक ट्व‍िटर पर शेयर किया. ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो डॉक्टर भीमराव अंबेडकर (Dr. B R Ambedkar) के चेहरे वाली टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. उनका ये टी-शर्ट पहनना एक ट्विटर यूजर को रास नहीं आया और उसने ऋचा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन ऋचा ने भी बिना देर किए इस ट्रोलर को करारा जवाब दिया.

ऋचा ने अपनी ये तस्‍वीर शेयर की थी.

ऋचा की फोटो पर कमेंट करते हुए कुश अम्बेडकरवादी नाम के शख्स ने लिखा कि उन्होंने दलित एक्टर्स को मेरिटलेस कहा था. ऋचा चड्ढा ने अम्बेडकर की फोटो लगी टी-शर्ट सिर्फ अम्बेडकर को बेचने के लिए पहनी थी. बाकी उनके अंदर ब्राह्मणवाद का जहर पूरी तरह भरा है.

ट्रोलर को जवाब देते हुए ऋचा ने लिखा कि ‘ऐसा मैंने कभी, कहीं ‌नहीं कहा. ये शर्मनाक झूठ है. अम्बेडकर मेरे भी आइकन हैं, उनकी टी-शर्ट पहनना, मेरा भी अधिकार है और मैं ब्राह्मण नहीं हूं, जान‌‌ लें.’ ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि ऋचा की अपकमिंग फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही ऋचा को जीभ काटने की धमकी दी जा रही है. इतना ही नहीं खुद को अखिल भारतीय भीम सेना का संस्थापक बताने वाला एक शख्स लगातार वीडियो बनाकर ऋचा को हिंसक धमकियां दे रहा है. ऋचा के मुताबिक अब उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

Source: News18