Home > राष्ट्रीय > दीपिका के बचाव में लेखिका बोली- भगवान भी तो लेते हैं ड्रग्स, BJP प्रवक्ता संबित पात्रा लिया आड़े-हाथों।

दीपिका के बचाव में लेखिका बोली- भगवान भी तो लेते हैं ड्रग्स, BJP प्रवक्ता संबित पात्रा लिया आड़े-हाथों।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर हैं। आपको बता दे दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच वाट्सएप चैट सामने आने के बाद से ही ड्रग्स मामले में सामने आया है। दीपिका का नाम सामने आने के बाद से ही मीडिया में बहस का दौर भी जारी है। न्यूज़ चॅनेल वाले बॉलीवुड और नेताओ के साथ लाइव करते नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया में भी इन एक्ट्रेसेज की खूब ट्रोलिंग हो रही है। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान मशहूर लेखिका मेघना पंत ने ये कहा कि भगवान शंकर भी तो ड्रग्स लेते थे। इस बात पर संबित पात्रा ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। पूरा मामला अंग्रेजी न्यूज चैनल India Today TV के प्राइम टाइम डिबेट शो का है। इश शो में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर चर्चा हो रही थी। डिबेट में तमाम पैनलिस्ट्स के साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और लेखिका मेघना पंत भी मौजूद थीं।

मेघना ने कहा कि, ‘हमारे भगवानों को भी नशा करते दिखाया गया है। यहां तक की भगवान शंकर भी तो ड्रग्स लेते थे। ये लोग इंसान हैं..अगर ये लोग किसी कारण ड्रग्स का सेवन करते हैं तो वो इनकी प्राइवेट लाइफ है। आखिर किसी के प्राइवेट लाइफ में क्यों दखल दिया जा रहा है।’ मेघना पंत की ये बातें सुन संबित पात्रा भड़क गए औऱ उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे।

Excuses: So what even our Gods were into drugs …Lord Shiva was into it …why target the “end-users” private life if…

Posted by Dr. Sambit Patra on Tuesday, September 22, 2020

संबित पात्रा ने कहा- ये महिला भगवान शंकर को ड्रगिस्ट बता रही है। ये जुर्रत ना करें किसी भी हिंदू देवी-देवता के बारे में ऐसी बात बोलने की। और हमारे देवताओं को ड्रग एडिक्ट बताने के बाद जरा इनकी हंसी देख लिजिए। संबित ने आगे कहा कि ये इन लोगों की हिप्पोक्रेसी है जो कहते हैं कि ड्रग्स लेना किसी की निजी जिंदगी है।

संबित पात्रा ने कहा कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत की जान चली गई। अगर उसने सुसाइड किया है तो क्या सुसाइड के लिए उकसाना किसी का निजी मामला हो सकता है। क्या किसी का मर्डर निजी मामला हो सकता है।’ संबित पात्रा ने डिबेट के इस अंश का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से भी शेयर किया है।