Home > राष्ट्रीय > “थाली में छेद” वाले वयान पर Live डिबेट में संबित पात्रा का sixer, बोले- ये मुन्नी बाई का कोठा नही जो..

“थाली में छेद” वाले वयान पर Live डिबेट में संबित पात्रा का sixer, बोले- ये मुन्नी बाई का कोठा नही जो..

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची हुई है. सोमवार को बीजेपी से लोकसभा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने ड्रग कनेक्शन को लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. इसके बाद मंगलवार को समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन पर पलटवार किया.

कल जया बच्चन राज्यसभा में उपस्थित थीं। अपने बयान में जया ने बॉलीवुड पर अपनी राय के लिए रवि किशन पर तंज़ कसा । सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने रवि को कहा, ‘जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद करते हैं।’ जया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भी तरह-तरह का रिएक्शन्स दे रहे हैं।

जब से राज्यसभा में ड्रग BJP सांसद और अभिनेता रवि किशन ने ड्रग्स का मुद्दा उठाया है उसके बाद से इस पर विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. अब संबित पात्रा ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं और लिखा…


ये Bollywood है कोई “मुन्नीबाई” नहीं जो इतने आसानी से बदनाम हो जाए और हाँ अगर मुन्नी की चाल शराबी, जीभ ड्रगीली और आँख नशीली होगी तो थोड़ा बहुत बदनाम तो होगी ही ..इतना तो झेलना पड़ेगा!!

video