Home > राष्ट्रीय > सत्ता के नशे में चूर संजय राउत भूल गए मर्यादा, कैमरे के सामने कंगना रनौत को दी गाली, वीडियो वायरल

सत्ता के नशे में चूर संजय राउत भूल गए मर्यादा, कैमरे के सामने कंगना रनौत को दी गाली, वीडियो वायरल

संजय राउत के मुंबई ना आने की धमकी देने वाले बयान के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कहा कि महाराष्ट्र किसी के बाप का नहीं है, 9 सितंबमर्रयादा, को मुंबई आ रही हूँ, है किसी में हिम्मत तो रोककर दिखाए। कंगना की इस चुनौती के बाद शिवसेना नेता तिलमिलाए हुए हैं, इसी तिलमिलाहट में संजय राऊत कंगना के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक शब्दों दूसरे शब्दों में कहे तो सीधा कैमरे के सामने गाली दे दिए।

न्यूज़ नेशन से बात करते हुए संजय राउत ने कंगना रनौत को धमकी देते हुए कहा कि मुझे लगता है उसके ( कंगना ) बाप को यहाँ लाना पड़ेगा। इसके बाद संजय राउत ने कहा कि शिवसेना समेत सभी पार्टियां ( शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी ) मिलकर तय करेंगी कंगना के साथ क्या करना है। इसके बाद रिपोर्टर ने पूछा आपकी सरकार है, क्या कानून के खिलाफ कदम उठाएंगें, इस सवाल पर भड़कते हुए संजय राउत ने कहा कि क्या होता है कानून, उस लड़की ने जो बात किया वो कानून का रिस्पेक्ट है क्या, इसके बाद रिपोर्टर पर ही गुस्सा निकालते हुए संजय राउत ने कहा कि आप क्यों उस हरामखोर लड़की ( कंगना रनौत ) की वकीली कर रहे हो, जिसने शिवाजी का अपमान किया हो. महाराष्ट्र का अपमान किया है, आप उसकी तरफदारी कर रहे हो।

आपको बता दे कि यह शिवसेना सांसद संजय राउत का दोगला चरित्र है। इससे पहले जनवरी 2020 में मुंबई में ‘फ्री कश्मीर’ के प्रदर्शन का संजय राउत ने बचाव किया था। तब संजय राउत ने कहा था कि ‘फ्री कश्मीर’ वाले पोस्टर के माध्यम से जेएनयू हिंसा का विरोध करने वालों ने स्पष्ट किया है कि वे लोग इंटरनेट और मोबाइल सेवाओं के साथ-साथ अन्य मुद्दों पर लगे प्रतिबंध से मुक्ति चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *