Home > राष्ट्रीय > कमलनाथ ने CM शिवराज को बताया ‘नालायक’, मुख्यमंत्री ने अनोखे अंदाज में दिया जवाब !

कमलनाथ ने CM शिवराज को बताया ‘नालायक’, मुख्यमंत्री ने अनोखे अंदाज में दिया जवाब !

मध्य प्रदेश में उपचुनाव की हलचल के बाद अब जंग अब अपशब्दों की ओर जाने लगी है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री ने कमलनाथ ग्वालियर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम शिवराज पर विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने शिवराज को ‘नालायक’ कहा है. जिस पर मुख्यमंत्री ने भी उनपर जमकर पलटवार किया है.

कर्ज माफी को लेकर भड़क गए थे कमलनाथ
दरअसल शुक्रवार को कमलनाथ ने ग्वालियर का दौरा शुरू किया था और आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कर्जमाफी का जिक्र करते हुए पूर्व सीएम ने शिवराज पर अपशब्द का प्रयोग कर दिया. उन्होंने कहा ”हमने 2 लाख तक कर्जा माफ करने की बात कही थी. इसके बाद उन्होंने सीएम को नालायक कह दिया. जिसपर शिवराज ने जवाब दिया ‘जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी’

2018 में भी कहा था ‘नालायक’
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि कमलनाथ ने सीएम शिवराज के लिए अपशब्द का प्रयोग किया हो. इससे पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मई 2018 में भी शिवराज पर निशाना साधते हुए अप्रत्यक्ष रूप से नालायक कहा था. कमलनाथ ने तब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था ‘शिवराज सिंह चौहान मेरे मित्र हैं, लेकिन कुछ मित्र लायक होते हैं तो कुछ नालायक.’ जिस पर शिवराज ने जवाब दिया था कि ‘बस ”कमल” ही लायक है’. जिसमें उन्होंने कमल को भारतीय जनता पार्टी के रूप में उपयोग किया था.