Home > राष्ट्रीय > स्वरा भास्कर ने भारत बंद के समर्थन में शेयर की उंगलियों वाली तस्वीर, कमेंट कर मजाक उड़ाने लगे लोग

स्वरा भास्कर ने भारत बंद के समर्थन में शेयर की उंगलियों वाली तस्वीर, कमेंट कर मजाक उड़ाने लगे लोग

केंद्र सरकार द्वारा पास किये गए कृषि बिल के विरोध में किसान पहले दिल्ली में डेरा जमाए हुए थे। कृषि बिल के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों ने आज 8 दिसंबर को भारत बंद का एलान किया था। किसानों के इस भारत बंद को कांग्रेस सहित सभी बड़ी विपक्षी पार्टियों का समर्थन हासिल है। इस बंद का मिला-जुला असर देखने को मिला। अलग-अलग राज्यों से किसानों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन की खबरें आ रही हैं। जबकि कुछ लोग जसका बहिष्कार भी कर रहे है, उनका मानना है कि ये किसानों का नही बल्की विपक्षी पार्टियों का बंद है।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर लगातार किसानों के समर्थन में दिखी हैं और उन्होंने ट्वीट कर अपनी बात कही है। आज भारत बंद का भी स्वरा ने समर्थन किया और एक किसान की तस्वीर शेयर की है जिसमें पगड़ी पहने किसान अपने दोनों हाथों की बीच वाली उंगली दिखा रहा है। स्वरा भास्कर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, “जिनके दिमाग बंद हैं, दिमाग खोखला और दिलों पर ताले हैं, उनके लिए यह संदेश।”

उनके इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स उन्हीं की तरह भारत बंद का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। लोग मीम्स के जरिए भी अपनी बात रख रहे हैं। विश्वजीत सिंह सोलंकी नाम के यूजर ने लिखा, “वाह…अपने कैरेक्टर से मिलता जुलता हर चीज ढूंढ ही निकालती हो…आखिर यूँ ही नहीं उंग्लिमार कहलाती हो”

किरण जैन नाम के एक यूजर ने स्वरा पर व्यंग कास्ट हुए लिखा, “दो उंगलियों एक साथ देखकर स्वरा
के मुँह में आया पानी..” तो वही एक मोदी भक्त नाम के यूजर ने लिखा, “जंगली से तो आपका पुराण रिश्ता है”

हार्दिक भवसार नाम के एक यूजर ने लिखा, “पसंद तो तुम्हे उंगलिया ही है ” विनीत राय नाम के यूजर ने लिखा, “तुम्हारी उंगलियों की हरकतें देख कर उन्होंने तुम्हारे लिए ये दिखाया है स्वरा आंटी दिमाग अपना खोलो सिर्फ दिमाग खोलना और ज्यादा आगे नही बढ़ जाना वरना सवारी अपने सामान की खुद जिम्मेदार होगी हा”

Logical Bharat