Home > राष्ट्रीय > PUNJAB: अपने रुख पर कायम अमरिंदर सिंह, सिद्धू से मुलाकात को लेकर कह दी ये बात

PUNJAB: अपने रुख पर कायम अमरिंदर सिंह, सिद्धू से मुलाकात को लेकर कह दी ये बात

चंडीगढ़: कांग्रेस आलाकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाकर मान लिया है कि लंबे समय से जारी विवाद खत्म हो गया है, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Punjab CM Captain Amarinder Singh) और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही जंग पर अभी संशय बना हुआ है.

अमरिंदर सिंह ने रखी है माफी की शर्त
सीएम अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) ने पंजाब प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) के सामने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के माफी मांगने की शर्त रखी थी. उन्होंने कहा था कि सिद्धू उनपर किए गए अपमानजनक हमलों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगे.अब मुख्यमंत्री की तरफ से साफ कर दिया गया है कि जब तक सिद्धू माफी नहीं मांग लेते, तबतक वह कोई मीटिंग नहीं करेंगे.

‘पहले माफी फिर होगी मुलाकात’
पंजाब में जारी विवाद को लेकर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल (Raveen Thukral) सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच होने वाली मीटिंग की अटकलों को खारिज किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा अमरिंदर सिंह से मिलने के लिए समय मांगने की खबरें पूरी तरह झूठी हैं. कोई समय नहीं मांगा गया है. रुख में कोई बदलाव नहीं. सीएम तब तक उनसे नहीं मिलेंगे, जब तक सोशल मीडिया पर किए गए अपमानजनक हमलों के लिए सिद्धू सार्वजनिक रूप से माफी मांग लेते हैं.’