Home > राष्ट्रीय > स्वरा भास्कर ने उपद्रवियों के तश्वीर को कहा फोटोशॉप, दीपक चौरसिया ने लिया आड़े हाथों, बोले- जेहादियों..

स्वरा भास्कर ने उपद्रवियों के तश्वीर को कहा फोटोशॉप, दीपक चौरसिया ने लिया आड़े हाथों, बोले- जेहादियों..

Deepak Chaurasia: न्यूज नेशन के पत्रकार और एंकर दीपक चौरसिया ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का नाम लेते भी नजर आ रहे हैं। अपने ट्वीट में दीपक चौरसिया ‘कट्टरपंथी इस्लामिक जिहादियों’ की बात करते भी दिख रहे हैं। दीपक पोस्ट में लिखते हैं- ‘कुछ लोग कट्टरपंथी इस्लामिक जिहादियों को बचाने के लिए रोज सूरज पर थूकना नहीं भूलते। स्वरा भास्कर आजाद मैदान में तोड़फोड़ करते जिन फोटो को फोटोशॉप बता रही हैं उन्हें शायद ये नहीं पता कि ये फोटो मिड डे के फोटोग्राफर अतुल काम्बले ने खींची है।’

दरअसल, स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया था जिसमें आजाद मैदान में तोड़फोड़ की एक तस्वीर शेयर की गई थी। इसे स्वरा ने फोटोशॉप बताया था। दीपक चौरसिया के इस पोस्ट पर कई रिएक्शन सामने आए तो वहीं फिल्म मेकर अशोक पंडित ने भी स्वरा भास्कर के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया था।

अशोक पंडित ने लिखा- ”जाओ और जाकर उन महिला कॉन्स्टेबल से पूछो जो कि तुम्हारे रोहिंग्या दोस्तों द्वारा मॉलेस्ट की गईं। उन्होंने आजाद मैदान में अमर जवान ज्योति को भी क्षति पहुंचाई। वैसे भी देश के प्रति इतनी घृणा तो आप जैसों का पेशा है !”

दीपक चौरसिया ने स्वरा भास्कर को जब। देते हुए ट्वीट किया और लिखा, “कुछ लोग कट्टरपंथी इस्लामिक जिहादियों को बचाने के लिए रोज़ सूरज पर थूकना नहीं भूलते। स्वर भास्कर आज़ाद मैदान में तोड़फोड़ करते जिन फ़ोटो को फोटोशॉप बता रही है उन्हें शायद ये नहीं पता की ये फ़ोटो ‘मिड डे’ के फ़ोटोग्राफर अतुल काम्बले ने खींची है।”

दीपक चौरसिया की पोस्ट पर यूजर ने लिखा- ‘आजाद मैदान में वीर जवान ज्योति को लात मारने वाले के समर्थन में खड़ी हो जाती है लेकिन @MumbaiPolice @DGPMaharashtra कोई कार्रवाई नहीं करती। क्योंकि वीर जवान ज्योति को लात से मारकर तोड़ने वाले अभिव्यक्ति की आजादी का तमगा पहने कांग्रेस के समर्थन से मुंबई शहर जला रहे थे।’