Home > राष्ट्रीय > उदित राज ने दिवाली पर लोगों को कटोरा खरीदने को कहा, पत्रकार मीनाक्षी जोशी ने दिया मुहतोड़ जवाब..

उदित राज ने दिवाली पर लोगों को कटोरा खरीदने को कहा, पत्रकार मीनाक्षी जोशी ने दिया मुहतोड़ जवाब..

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता उदित राज (Udit Raj) एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, गुरुवार को उदित राज ने धनतेरस की शुभकामनाएं देते हुए सरकार पर निशाना साधा और लोगों को कटोरा खरीदने की सलाह दी.

उदित राज (Udit Raj) ने ट्वीट कर कहा, ‘धनतेरस की शुभकामनाएं. इस पर्व पर कुछ न कुछ लोग खरीदते ही हैं. सलाह है कि कटोरा जरूर खरीदें जो आगे काम आएगा.’ ट्वीट के जरिए उनका कहना था कि आने वाले समय में लोगों को भीख मांगने की नौबत आ सकती है.

यह पहली बार नहीं है, जब उदित राज ने विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी कई बार उन्होंने विवादित बयान दिया है. हाल ही में उन्होंने मदरसा और कुंभ की तुलना करते हुए हुवे विवादित बयान दिया था, उदित राज के इस ट्वीट पर इंडिया टीवी की पत्रकार मीनाक्षी जोशी ने करारा जवाब दिया, मीनाक्षी ने जवाब देते हुवे लिखा- “आपने कटोरा ले लिया होगा तो ईश्वर आपके कटोरे में शरीर, मन और मस्तिष्क को सेहत दें।”

दरअसल उदितराज को जब से बीजेपी ने बाहर का रास्ता दिखाया और कांग्रेस ने उन्हें अपनी पार्टी में रखा टैब से उदित राज हमेशा विवादित बयान देने के लिये सुर्खियों में रहते है।