Home > राष्ट्रीय > मोदी ने पाकिस्तान को 50 साल पीछे कर दिया, वो देवदूत है- पाक मीडिया

मोदी ने पाकिस्तान को 50 साल पीछे कर दिया, वो देवदूत है- पाक मीडिया

प्रधानमंत्री मोदी जी की विदेश नीति को लेकर पड़ोसी देशों में हड़कंप मचा हुआ है। मोदी जी की कश्मीर और लद्दाख पर विदेश नीति ने जहां चीन और पाकिस्तान को दुनिया के सामने अलग-थलग कर दिया है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से उन्हीं की जनता आजिज आ चुकी है। और खुद पाकिस्तान मुस्लिम देशों में अकेला पड़ गया है। पाकिस्तानी मीडिया भी इमरान खान की विदेश नीति का मजाक उड़ा रही है और मोदी की तारीफ में कसीदें गढ़ रही है।

अब बात करते है ट्रम्प के 2019 भारत दौरे की। हाउडी मोदी के आयोजन के दिन ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री (Pak PM) इमरान खान (Imran Khan) भी अमेरिका पहुंचे थे और उन्होंने वहां के राजनयिकों से भारत के खिलाफ समर्थन जुटाने के लिए अपना पक्ष रखा था। इस खबर को पाकिस्तानी मीडिया ने मुख्य खबर के तौर पर छापा था और हाउडी मोदी कार्यक्रम को प्रोपेगेंडा बताते हुए भारत सरकार (Indian Government) को घेरने की कोशिश की थी लेकिन इमरान को अमेरिका में भी निराशा ही हाथ लगी थी।

पाकिस्तान मीडिया का मानना है कि मधि के भारत के आगे पाकिस्तान लगभग 50 साल पीछे चल गया है। भारत को उसके मित्र देश हथियार और विकास में सहयोग करते है तो दूसरी तरफ हमारे पाकिस्तान को चीन सिर्फ कर्ज देता है और आर्थिक गुलाम बनाते जा रहा है। मॉक मीडिया ने माना कि मोदी किसी देवदूत से कम नही है भारत के लिए।

देखिये पाकिस्तानी चैनलों में चल रहे इस टीवी डिबेट को।

मोदी इंडिया के लिए भगवान बन चुके हैं – पाक एक्सपर्ट

Posted by Perform India on Monday, September 21, 2020

अक्सर हम अपने देश के नेताओं से सुनते रहते हैं की हमें पाकिस्तान से अच्छे रिश्ते बनाने चाहिए। लेकिन, उन्होंने क्या यह कभी सोचा की आज तक भारत की तरफ से कितने ही प्रयास किये गए रिश्तों को सुधरने के लिए लेकिन क्या कभी पाकिस्तान ने बात मानी ? शायद कभी नहीं। पाकिस्तान ने हमेशा ही पीठ पर छुरा घोंपा है।